मेहेर विज का एक्शन अवतार देख हो जाएंगे हैरान
मेहेर विज का एक्शन अवतार देख हो जाएंगे हैरान
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस मेहेर विज फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में एक टीनएज लड़की (जायरा वसीम) की मां की भूमिका में नजर आई थीं. वहीं इसके चलते उन्हें खूब पॉपुलैरिटी हासिल हुई. इसके साथ ही अब वो नीरज पांडे की अपकमिंग वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' में अपने एक्शन अवतार में नजर आ सकती है . इसके साथ ही अपने इस किरदार को लेकर मेहर काफी खुश हैं. आईएएनएस से बातचीत में मेहर ने कहा, "मैं शो में एक सीक्रेट एजेंट का किरदार निभा रही हूं, तो मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोल सकती. मैं देश के एक सबसे बड़े सर्च ऑपरेशन में मौजूद सदस्यों में से एक हूं. मिशन के दौरान मैं कई लोगों को खो देती हूं. ये एक बेहद ही एक्शन-पैक्ड परफॉर्मेंस है."

इस किरदार से उनकी अब तक की छवि में एक बड़ा परिवर्तन आएगा जिसके बारे में मेहेर आगे कहती है, 'सीक्रेट सुपरस्टार' की सफलता के बाद किसी ने भी नहीं सोचा था कि मैं स्क्रीन पर एक्शन कर पाऊंगी. मैं खुश हूं कि मुझे शो में ऐसा करने का मौका मिला. वहीं पहली बार मुझे ऐसा करने को मिल रहा है. मैं वेट लिफ्टिंग किया करती थी और इसी वजह से मेरी बॉडी स्ट्रॉन्ग है." सीरीज में मेहर के अलावा के के मेनन, दिव्या दत्ता, विनय पाठक, सना खान और सैयामी खेर सहित और भी कई कलाकार हैं.

शो के कुछ मुश्किल एक्शन सीन्स पर परफॉर्म करने के लिए मेहर को तीन महीने की ट्र्निंग से होकर गुजरना पड़ा है . इसके बारे में उन्होंने बताया, "शूटिंग शुरू होने से पहले मैंने तीन महीने तक मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ली. इसके अलावा भी, एक्शन सीन्स को फिल्माने से पहले हम 15 दिनों तक प्रैक्टिस करते थे. हमने अपने किरदारों के लिए काफी मेहनत की है और हमारा हर एक्शन मूव सही है. इसके अलावा इसी तरह से एक्शन के दौरान मैं खुद को चोट लगने से बचा पाई."

चेतन भगत के ट्वीट से भड़के अनुपम खेर ने कही ऐसी बात

अवॉर्ड ना मिलने पर तापसी पन्नू ने जताया दुःख

Thappad Box Office Prediction Day1: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' कमा पाएगी इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -