आखिर क्यों आनंद एल राय की फिल्म में काम नहीं करेंगे सलमान खान

बीते दिनों खबरें आई थीं कि हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता सलमान खान को आनंद एल राय ने फिल्म के लिए अप्रोच किया है. ऐसा कहा जा रहा था कि फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश पर बेस्ड हो सकती है . इसके साथ ही इस फिल्म में सारा अली खान के फीमेल लीड में होने की खबरें थीं. वहीं अब आनंद एल राय ने इस खबर के सिरे से नकार दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की आनंद एल राय का कहना है कि ये खबर महज अफवाह है. 

एक मीडिया रिपोर्टर से बातचीत में आनंद एल राय ने कहा कि उन्होंने कभी भी सलमान खान से स्क्रिप्ट के साथ मुलाकात नहीं की है. इसके साथ ही आनंद एल राय के इस बयान के बाद सलमान खान के फैंस उदास जरूर हो गये है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान और आनंद एल राय ने फिल्म जीरो में साथ काम किया था.वहीं  इस फिल्म में सलमान ने गेस्ट अपीरियंस दी थी. फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में थे. इसके साथ ही सलमान खान इश्कबाजी गाने में नजर आए थे.

 बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सलमान की फिल्म दबंग 3 ने बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कमाई की थी. जबकि फिल्म क्रिटिक्स से मूवी को कुछ खास सराहना नहीं मिली थी. दबंग खान अब जल्द ही फिल्म राधे में काम करते नजर आ सकते है . इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं. फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में दिशा पटानी अहम रोल में नजर आ सकती है| 

Thappad Box Office Prediction Day1: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' कमा पाएगी इतने करोड़

Bhoot Box Office : विक्की कौशल की भूत की गति हुई धीमी, जानिये आज का कलेक्शन

आखिरकार निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा की उम्र के अंतर पर रखी अपनी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -