छुट्टी लेकर घर जा रहे जवान की सड़क हादसे में मौत
छुट्टी लेकर घर जा रहे जवान की सड़क हादसे में मौत
Share:

जम्मू: दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म और घटनाओं की कहानी से आज के समय में हर कोई हिल चुका है. रोजाना कहीं न कही से कोई ऐसी खबर सुनने को मिल ही जाती है जो इंसान को पूरी तरह दिल और दिमाग पर इस चीज का असर देखने को मिल रहा है. वहीं  डलहौजी-बलेरा मार्ग पर धुड़ासपड के समीप कार हादसे में वायुसेना के जवान की मौत हो गई.  देर रात हादसा हुआ. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस थाना डलहौजी से टीम मौके पर पहुंची. जवान की पहचान शाम लाल पुत्र खरैती लाल, निवासी पनिहाल, डाकघर बलेरा, चंबा के रूप में हुई है. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया.  पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शाम लाल धर्मशाला के योल कैंट में तैनात थे. छुट्टी लेकर घर जा रहे थे. देर रात को धुड़ासपड़ के पास गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. गाड़ी गिरने की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी.

मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि पुलिस टीम सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने लोगों की मदद से शाम लाल को खाई से निकाला और उपचार के लिए सिविल अस्पताल डलहौजी पहुंचाया. जहां घायल को प्राथमिक उपचार दिया गया. हालत में सुधार न होने के चलते घायल को मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर कर दिया. लेकिन, शाम लाल की मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया और इसे परिजनों को सौंप दिया.

जंहा यह कहा जा रहा है कि पुलिस ने मामला दर्जकर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है. मृतक शाम लाल अपने पीछे पत्नी के अलावा दो बच्चे छोड़ गए हैं. पुलिस अधीक्षक चंबा डॉ. मोनिका ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

संयुक्त राष्ट्र ने दिल्ली हिंसा पर की थी टिप्पणी, भारतीय विदेश मंत्रालय ने दिया जवाब

IB जवान अंकित शर्मा की हत्या में क्या इस पार्षद का हो सकता है हाथ ?

पुलिस और अपराधी के बीच जबरदस्त झड़प, सुबह करीब 6.15 बजे मौत की भेट चढ़ा मुजरिम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -