​दिल्ली की 17 विधानसभा ​सीटों पर ​हरियाणा भाजपा टीम करने वाली है जोरदार प्रचार
​दिल्ली की 17 विधानसभा ​सीटों पर ​हरियाणा भाजपा टीम करने वाली है जोरदार प्रचार
Share:

भाजपा की हरियाणवी जोड़ी दिल्ली विधानसभा चुनाव में धमाल मचाने के लिए तैयार है. इस चुनाव में पार्टी की हरियाणवी शाखा प्रचार अभियान में भाग लेने वाले है. बता दे कि 17 सीटों पर इस बार भाजपा की हरियाणवी किलेबंदी की तैयारी है. इन सीटों पर हरियाणा का प्रभाव माना जाता है. चुनाव प्रचार के रंग पकड़ते ही हरियाणा भाजपा के दिग्गजों ने राष्ट्रीय राजधानी में डेरा डाल दिया है. पार्टी आलाकमान ने इन 17 विधानसभा क्षेत्रों पर कमल खिलाने की जिम्मेदारी हरियाणवी नेताओं को सौंपी है. इसके लिए निचले स्तर पर किलेबंदी की जा रही. हर विधानसभा क्षेत्र और संसदीय क्षेत्रों के अनुसार केंद्रीय मंत्रियों, मंत्रियों-पूर्व मंत्रियों, विधायक-पूर्व विधायकों और संगठन पदाधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है जो पूरा कैंपेन संभालेंगे.

'जीजाजी छत पर हैं' अब नहीं होगा टीवी पर प्रसारित, जानिये क्या है कारण

मुख्यमंत्री मनोहर लाल को स्टार प्रचारकों में शुमार किया गया है. जिसके बाद वह पूरी दिल्ली में प्रचार की कमान संभालने वाले है. पिछले पांच दिन से लगातार दिल्ली पहुंच रहे मुख्यमंत्री 27 जनवरी से पूरी तरह राष्ट्रीय राजधानी में ही मोर्चा संभालेंगे और चुनाव प्रचार के अंतिम दिन तक वहीं रहेंगे. इस दौरान हरियाणा की सरकार एक तरह से दिल्ली से  चलेगी. चूंकि अगला पखवाड़ा मुख्यमंत्री का फील्ड में ही गुजरेगा, इसलिए सीएम ने अभी से अहम फाइलों को निपटाना शुरू कर दिया है. वह न केवल दिल्ली-चंडीगढ़ के सफर में जरूरी काम निपटा रहे, बल्कि देर रात तक अधिकारियों से भी विभिन्न मुद्दों पर अपडेट लेना नहीं भूलते.

अन्नाद्रमुक के पूर्व सांसद ने किया फर्जी काम, पुलिस ने पार्टी के नाम का गलत उपयोग करने पर किया गिरफ्तार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हरियाणा की गठबंधन सरकार में भागीदार जननायक जनता पार्टी के दिल्ली में खुद न चुनाव लड़कर भाजपा को समर्थन देने से पार्टी उम्मीदवारों को बड़ा फायदा मिला है. हरियाणा भाजपा के नेताओं को 17 विधानसभा सीटों के चुनाव प्रबंधन से लेकर प्रचार अभियान व संगठन तक की जिम्मेदारी मिली हुई है. पूर्व मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ पूरी टीम के साथ समन्वय बनाए हुए है.किराड़ी विधानसभा क्षेत्र की जिम्मेदारी उठा रहे वीर कुमार यादव के मुताबिक दिल्ली में कुल मिलाकर छोटी-बड़ी पांच हजार सभाएं होंगी. यानी रोजाना ऐसे 70 आयोजन होंगे. विधानसभा और लोकसभा स्तर की रैलियों से लेकर डोर टू डोर कैंपेन और नुक्कड़ सभाओं में हरियाणा का कनेक्शन साफ दिखेगा.

गणतंत्र दिवस विशेष: मिलिए इंडियन आर्मी की 'स्पेशल 42' टीम से, ऐसे होती है फौलाद बनने की ट्रेनिंग

कोरोनावायरस: केरल तक पहुंची चीन की आंच, जारी हुआ अलर्ट

झारखंड: छावनी में तब्दील हुआ लोहरदगा, बढ़ाई गई सुरक्षा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -