झारखंड: छावनी में तब्दील हुआ लोहरदगा, बढ़ाई गई सुरक्षा
झारखंड: छावनी में तब्दील हुआ लोहरदगा, बढ़ाई गई सुरक्षा
Share:

लोहरदगा: झारखंड के लोहरदगा जिले में हिंसा के बाद जिले में तनावपूर्ण हालात बने हुए है. हालात को नियंत्रण में रखने के लिए धारा 144 लगा दी गई है. चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबल तैनात हैं. लोगों से शांति कायम रखने की अपील की गई है. सड़कों पर से मलबा हटाया जा रहा है. घटना में शामिल लोगों को पहचानने का भी काम पुलिस कर रही है. पुलिस को घटना से सम्बंधित कई जानकारियां मिली हैं. 

पुलिस मामले की जाँच कर रही है. जिले में 12 DSP को प्रतिनियुक्त किया गया हैं.  वहीं सुरक्षा कारणों के चलते रांची-लोहरदगा ट्रेन का संचालन रद्द कर दिया गया हैं. आईजी नवीन कुमार सिंह और साकेत कुमार सिंह लोहरदगा पर नज़र रख रहे हैं. सरकारी कार्यालयों में और सभी स्तर के विद्यालयों में अवकाश कर दिया गया हैं. गणतंत्र दिवस फाइनल परेड रिहर्सल को भी रद्द कर दिया गया हैं. लोगों को अपने घर से नहीं निकलने की हिदायत दी गई है. कर्फ्यू के पहले दिन सुरक्षा बल पुख्ता रूप से अलग-अलग चौक चौराहे और सड़कों पर तैनात किए गए हैं. पुलिस प्रशासन पूरी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं. 

DC आकांक्षा रंजन सदर थाना परिसर में दल बल के साथ गश्त कर रही हैं. बीमार और जरूरतमंद लोगों का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है. उन्हें उनके निर्धारित जगह पर पहुंचाने की दिशा में कार्य किया जा रहा हैं. जिले के विभिन्न जगहों पर दर्जनों लोग फंसे हुए हैं. जिन्हे सुरक्षा के बीच उनके घरों तक पहुंचाने की दिशा में कार्य किया जा रहा है.

भारत दौरे पर आई अमेरिकी राजनयिक एलिस वेल्स, कश्मीर में इंटरनेट बहाली पर जताई ख़ुशी

जूनियर रिसर्च फेलो के पदों पर जॉब ओपनिंग, मिलेगी आकर्षण वेतन

बचपन से ही दिलेर थी दिया मिर्जा, मनचले को इस अंदाज में सिखाया सबक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -