बेपनाह शो के इस एक्टर को शर्टलेस देखते ही मर-मिटी लडकियां
बेपनाह शो के इस एक्टर को शर्टलेस देखते ही मर-मिटी लडकियां
Share:

इन दिनों टीवी शो बेपनाह बहुत ही तेजी से पसंद किया जा रहा है. इस शो में नजर आने वाले किरदारों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. आप सभी को पता ही होगा कि शो में जोया उर्फ़ जेनिफर विंगेट और आदित्य उर्फ़ हर्षद चोपड़ा की कहानी को दिखाया जा रहा हैं.

इन दोनों को शो में काफी पसंद किया जा रहा हैं. शो में बहुत ही डेशिंग और स्टाइलिश नजर आने वाले आदित्य उर्फ़ हर्षद रियल लाइफ में भी बहुत ही शानदार दिखते हैं और उनकी फिट बॉडी तो वाकई में कमाल है. हर्षद अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए जी जान से मेहनत करते हैं और उसके बाद उनकी बॉडी देखने लायक होती हैं.

हर्षद इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हो रहे हैं क्योंकि 'बेपनाह' में कई बार उनकी फिट बॉडी को देखा जा चुका है जिस वजह से सभी उन्हें फॉलो करने में लगे हुए हैं. हर्षद बहुत ही डेशिंग स्टाइलिश है और अपने स्टाइल की वजह से वह काफी पॉपुलर भी हो रहे हैं. हर्षद ने अब तक अपने इंस्टाग्राम पर 62 तस्वीरें ही पोस्ट की है लेकिन उनके फॉलोवर्स की संख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैं.

हर्षद ने कुछ समय पहले एक शर्टलेस तस्वीर शेयर कर लाखो लड़कियों को अपना दीवाना बना दिया. हर्षद कई समय बाद टीवी पर एक बार फिर नजर आए हैं और उन्हें लगता है कि उनका शो 'बेपनाह' काफी हिट होगा, अब ऐसा हो भी रहा हैं.

इस मशहूर अभिनेता ने की खुद से 25 साल छोटी लड़की से सगाई

दिव्यांका त्रिपाठी ने बनाया ये रिकॉर्ड, सरकार ने किया सम्मानित

फिर डूबी कपिल शर्मा की नैया, आख़िरकार बंद हुआ उनका रियलिटी शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -