फिर डूबी कपिल शर्मा की नैया, आख़िरकार बंद हुआ उनका रियलिटी शो

कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा का करियर ग्राफ इन दिनों धीरे-धीरे नीचे गिरता ही जा रहा है. कपिल ने लम्बे समय बाद छोटे पर्दे पर टीवी शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' से वापसी की थी. लेकिन उनका ये शो दर्शकों को पसंद नहीं आया. अब तक कपिल के शो के केवल तीन ही एपिसोड टेलीकास्ट हुए है और सोनी चैनल ने उनका शो बंद करने का फैसला ले लिया है.

जी हाँ.... क्विंट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक 9 अप्रैल (सोमवार) को चैनल ने मीटिंग के बाद 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' को बंद करने का निर्णय लिया है. शो बंद होने की एक वजह तो शो का ख़राब कांसेप्ट है ही इसके साथ ही इसकी सबसे बड़ी वजह है कपिल शर्मा का अनप्रोफेशनल रवैया.

'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' की शुरुआत 25 मार्च से सोनी चैनल पर हुई थी. दर्शक काफी लम्बे समय बाद कपिल की कॉमेडी को देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित थे. कपिल के शो की शुरुआत को उनका अच्छा कमबैक माना जा रहा था लेकिन आखिरी में कपिल की सारी मेहनत पर पानी फिर गया. कपिल दर्शकों की उम्मीदों पर तो खरा उतर नहीं पाए इसके साथ ही उन्होंने फिर से अपना पुराना रवैया अपना लिया.

इस बार भी कपिल की शूटिंग कैंसिल और सेट पर देरी से पहुंचने की खबरें सुनने में आई है. कपिल के शो की रिपोर्ट भी ख़राब आने लगी इसके साथ ही ये शो टेलीविज़न की TRP लिस्ट में टॉप-10 में भी अपनी जगह नहीं बना पाया. कपिल के शो को बोरिंग कहा जाने लगा. इसलिए अब उनके शो को बंद करने का निर्णय लिया गया है. वैसे कपिल के फैंस के लिए एक बार फिर ये बुरी खबर ही साबित होगी.

'सेक्सी भाभी' बनकर सभी को दीवाना बनाने आ गई हैं मोनालिसा

डायरेक्टर्स को अपनी न्यूड तस्वीरें और वीडियो देने के बाद भी इस अभिनेत्री को नहीं मिला काम

सोनाक्षी ने रेड ट्रांसपेरेंट गाउन में शेयर की बोल्ड तस्वीर, लोगों ने किए भद्दे कमेंट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -