अपनी पत्नी भारती के कारण 'खतरों के खिलाडी' का हिस्सा बने हैं पति हर्ष
अपनी पत्नी भारती के कारण 'खतरों के खिलाडी' का हिस्सा बने हैं पति हर्ष
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि जल्द ही खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 आने वाला है और इस बार इस सीजन में कई ऐसे स्टार्स आने वाले हैं जो आप सभी के चहिते हैं. ऐसे में इस बार शो में कॉमेडियन भारती सिंह भी आने वाली हैं और हाल ही में उनके पति हर्ष लिम्बाचिया ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि, ''उनकी पत्नी ने उन्हें स्टंट आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भाग लेने के लिए प्रेरित किया.'' जी हाँ, हर्ष ने कहा कि, "जब मुझे शो का प्रस्ताव मिला, तो मैं निश्चित नहीं था और इस पर विचार कर रहा था. मेरी पत्नी भारती हमेशा मुझे ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन अलग-अलग चुनौतियों को लेने के लिए प्रोत्साहित करती हैं. उनकी प्रेरणा के कारण, मैं बहुत सारे स्टंट भी कर सका, जिसमें रेपटाइल्स शामिल हैं, जिनसे मुझे सबसे ज्यादा डर लगता था."

आप सभी जानते ही होंगे कि भारती और हर्ष ने साल 2017 में शादी की थी और दोनों ने अपनी शादी की कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. वहीं दोनों साल 2017 में शादी के बंधन में बंधे और अब हर्ष और भारती इस शो में एक साथ शामिल होंगे.

आप सभी को बता दें कि इस शो का प्रसारण कलर्स टीवी पर 5 जनवरी, 2019 से होगा और 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 में इस जोड़ी के अलावा आदित्य नारायण, शमिता शेट्टी, विकास गुप्ता और एली गोनी भी शामिल होंगे.

जल्द ही यह खूबसूरत एक्ट्रेस करने वाली हैं टीवी पर वापसी, नाम सुनकर खुश हो जाएंगे आप

इस चाइल्ड आर्टिस्ट की बहुत बड़ी फैन हैं मोनालिसा

'सिलसिला...' में मौनी के सामने आई बड़ी परेशानी, कुणाल या ईशान किसे चुनेगी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -