जल्द ही यह खूबसूरत एक्ट्रेस करने वाली हैं टीवी पर वापसी, नाम सुनकर खुश हो जाएंगे आप
जल्द ही यह खूबसूरत एक्ट्रेस करने वाली हैं टीवी पर वापसी, नाम सुनकर खुश हो जाएंगे आप
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कई टीवी एक्ट्रेस हैं जो शोज से दूर हैं लेकिन जल्द ही एक टीवी एक्ट्रेस टीवी पर वापसी कर रहीं हैं. जी हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर की. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ जल्द ही वह वापसी कर रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि कृतिका ने आज से 8 साल पहले सीरियल झाँसी की रानी में रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाया था और इस सीरियल को बंद हुए सालों हो चुके है लेकिन कृतिका के रोल को लोग आजतक नहीं भूले है. वहीं कृतिका को आप सभी ने इसके अलावा पुनर विवाह, कसम तेरे प्यार की जैसे कई हिट सीरियल में भी देखा ही होगा. वहीं कुछ समय से वह टीवी से दूर है.

ऐसे में उनके फैन लम्बे समय से उनका टीवी पर लौटने का इंतज़ार कर रहे थे. आप सभी को बता दें कि कृतिका ने कुछ समय पहले ही बॉलीवुड के बहुत शानदार एक्टर से शादी की और शादी के बाद वह किसी शो में नजर नहीं आईं. वहीं अब उनके चाहने वालों के लिए उनका इंतज़ार ख़त्म होने जा रहा है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ कृतिका सेंगर क़ुबूल है की सीक्वल में नज़र आ सकती है.

जी हाँ, जल्द ही इस शो का दूसरा सीजन आने वाला है और इस सीजन में कृतिका नजर आएंगी. यह शो साल मार्च में प्रसारित होगा और इस शो की प्रोडूसर गुल खान है. कृतिका को इस शो का लीड रोल ऑफर किया गया है. और वह राजबीर सिंह और शिवानी तौमर के साथ इस शो में नजर आने वाली हैं.

इस चाइल्ड आर्टिस्ट की बहुत बड़ी फैन हैं मोनालिसा

'सिलसिला...' में मौनी के सामने आई बड़ी परेशानी, कुणाल या ईशान किसे चुनेगी?

दीपिका कक्कड़ को बिग बॉस 12 का विनर नहीं बनाना चाहते सलमान खान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -