‘हैप्पी फिर भाग जाएंगी’ के इस एक्टर ने की गुपचुप सगाई
‘हैप्पी फिर भाग जाएंगी’ के इस एक्टर ने की गुपचुप सगाई
Share:

फिल्म इंडस्ट्री में छुपकर शादी करने सिलसिला अलग ही चल रहा है। सबसे पहले विराट-अनुष्का द्वारा छुुपके से की गई शादी के बाद में नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने भी ऐसे ही शादी रचाई थी। इसके बाद में हाल ही में प्रियंका चैपड़ा द्वारा भी छुपके से सगाई की गई जिसकी आॅफिशयली कोई जानकारी नहीं दी गई थी। अब ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ के एक्टर जैसन थाम ने गर्लफ्रेंड दीक्षा कनवाल सोनलकर से सगाई कर सबकों चैंखा दिया है। 

खूबसूरत दिखने के लिए सोनाक्षी की तरह कैरी करें जंप सूट के साथ स्नीकर्स

एक्टर जैसन थाम और दीक्षा करीब 3 साल से एक - दूसरे को डेट कर रहे थे। इनकी पहली मुलाकात टीवी शो एजेंट राघवश्य 2015 के दौरान हुई थी। इस शो में दीक्षा का कैमियो था वही जैसन का रोल बड़ा था। इसी शो में इनकी दोस्ती आहना कुमरा ने कराई थी। फैमिली को एक - दूसरे से इंट्रोड्यूज कराने के बाद में दोनों ने आॅफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया। सगाई एक प्राइवेट सेरेमनी में की गई। 

Movie Review : एक नहीं दो हैप्पी की भागने की कहानी है 'हैप्पी फिर भाग जाएगी'

सगाई के बाद में जैसन थाम और दीक्षा की आॅफिशियल फोटो वायरल होने के बाद में इसकी खबर सबको पता चली। आपको बता दें कि जैसन थाम फिल्म और टी वी दोनों इंडस्ट्री में काफी एक्टिव है। जैसन थाम कई रियालटी शोज में दिख चुके हैं जैसे - दिल दोस्ती डांस, दोस्ती यारियां मनमर्जियां, एक दीवाना था। इसके बाद में वह फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएंगी, बागी में नज़र आ चुके है। इसी के साथ में वह फिल्म भारत में भी जल्द नज़र आने वाले है। 

बाॅलीवुड खबरें..

दबंग-3 के लिए सोनाक्षी ने ठोंक दिया दावा, किया नया खुलासा

अब इस फिल्म में देखेंगे आप सोनाक्षी का आइटम नंबर

अपने काम का क्रेडिट इन्हें देती हैं सोनाक्षी सिन्हा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -