दबंग-3 के लिए सोनाक्षी ने ठोंक दिया दावा, किया नया खुलासा
दबंग-3 के लिए सोनाक्षी ने ठोंक दिया दावा, किया नया खुलासा
Share:

सलमान खान की दबंग सीरीज़ की अगली फिल्म के लिए दर्शक काफी बेताब है. दबंग 3 को लेकर पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही है. बात दें कि फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर से दिखेंगी और फिर से दर्शकों को रज्जो और चुलबुल पांडे का रोमांस भी देखने को मिलेगा. इस फिल्म का तेजी से इंतजार कर रहे दर्शकों की लिए अब एक नई खबर सामने आ रही हैं कि, फिल्म अब क्रिसमस के मौके पर 2019 में रिलीज होगी. सलमान इसी साल दबंग 3 की शूटिंग शुरु करेंगे. ऐसी ख़बर थी कि रेस-3 की वजह से हुई फज़ीहत के बाद सलमान ख़ान ने दबंग-3 की शूटिंग को पोस्टपोन कर दिया है. बता दें कि सलमान फिलहाल माल्टा में कटरीना के साथ भारत की शूटिंग कर रहे हैं.

सलमान-शाहरुख़ को दिखाया बाहर का रास्ता, धूम-4 में धूम मचाएगा ये स्टार

फिल्म को लेकर सोनाक्षी ने कहा है कि इसी साल दिसंबर से फिल्म की शूटिंग शुरु होने वाली है। प्रभुदेवा फिल्म के डायरेक्टर है. सोनाक्षी का कहना है कि मैं फिल्म की शूटिंग का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं.चुलबुल रज्जो के बिना अधूरा है इसलिए फिल्म में मेरी जगह पक्की है. हम आपको बता दें कि सलमान ख़ान रेस-3 के बाद दबंग-3 की शूटिंग करने वाले थे लेकिन ईद पर रिलीज़ हुई सलमान की फिल्म रेस-3 का रिव्यू कुछ ख़ास अच्छा नहीं रहा. पब्लिक के निगेटिव रिव्यू की वजह से सलमान ने दबंग-3 को क़रीब क़रीब कोल्ड स्टोरेज में डाल दिया था लेकिन उनका ये क़दम भाई अरबाज़ को रास नही आया था. सोनाक्षी का कहना है कि दबंग-3 को लेकर सलमान की टालमटोल से अरबाज़ काफी नाराज़ चल रहे थे और सुल्तान से भाई की ये नाराज़गी देखी नहीं गई यही वजह है कि वो अब दबंग-3 की शूटिंग करने के लिए राज़ी हो गए हैं.

रणवीर बोले ऐसी फिल्मों ने किया अभिनेता बनने पर प्रेरित

 

खबरें यह भी मिली है कि सलमान के साथ दबंग-3 में इस बार नवोदित कलाकार मॉनी रॉय भी नज़र आ सकती हैं. पिछले कई दिनों से मॉनी और दबंग-3 के मेकर्स के बीच बातचीत चल रही है. हालांकि पिछले दिनों मॉनी ने साफ कह दिया था कि वे दबंग-3 का हिस्सा नहीं बनेंगी.

बॉलीवुड अपडेट्स

सिगरेट के कस लगाती नजर आई फ्रीडा पिंटो

जींस और सलवार के साथ सूट करती हैं बॉलीवुड हीरोइंस की यह कुर्तियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -