अपने काम का क्रेडिट इन्हें देती हैं सोनाक्षी सिन्हा

अपने काम का क्रेडिट इन्हें देती हैं सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड में एक सफल अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. इसका क्रेडिट वो एक खास एक्टर को देती हैं जिसके बारे में हम आपको भी बता देते हैं. सोनाक्षी का कहना है उन्होंने जो भी सीखा है सब उनसे से ही सीखा है. सोनाक्षी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में 'दबंग' से की थी जिसमें उनके साथ सलमान खान थे. ये तो आपने सुना ही है कि सलमान खान जिसे लॉन्च करते हैं उसका करियर तो हिट होता ही है वैसे ही सोनाक्षी का भी हो गया है.

हैरान कर देगा मनोज बाजपेयी का नया अवतार

यहां भी हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान की जिन्हें सोनाक्षी अपने करियर का सारा क्रेडिट देती हैं. वो कहती हैं उन्होंने सलमान खान से काफी कुछ सीखा है. सलमान खान के साथ सोनाक्षी ने दबंग और दबंग 2 में काम किया है. इसके अलावा कुछ समय पहले सोनाक्षी सलमान के साथ दबंग टूर पर भी गई थी जहाँ उन्होंने काफी एन्जॉय किया. सोना का कहना है कि 'सलमान के साथ स्टेज परफॉर्मेंस का अपना ही मजा है. जह यह है कि सलमान बिना प्लान के चलने वाले हैं और मैं भी हूं. आखिर मैंने भी उनसे ही सीखा है जो भी सीखा वहीं से सीखा.' अपने टूर में सलमान सभी को मौका देते हैं कुछ सिखने का और कुछ करने का.

पापा अक्षय के साथ बेटी ने इस पोज़ में क्लिक करवाई फोटो

इसके अलावा सोनाक्षी कहती हैं कि स्टेज पर परफॉर्म करते हुए वो काफी मस्ती भी करते हैं और कभी-कभी तो स्टेप भी बदल लेते हैं. इसके कारण हर चीज़ के लिए तैयार रहना पड़ता है. सलमान ने उन्हें ये सिखाया है कि आप स्टेज पर जाकर ऐसा काम  मत देखो कि बस परफॉर्म करना है, उसे एंजॉय करो तो पब्लिक भी आपके साथ एंजॉय करती है. वाकई भाई जान का सोचना सबसे अलग है इसलिए वो सबसे अलग हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

माँ की उम्र से भी बड़ी एक्ट्रेस को डेट कर चुके प्रियंका के मंगेतर

Video : अपनी इंगेजमेंट पार्टी में जमकर नाची प्रियंका