B'day Special : 'जस्सी' के किरदार को लेकर फेमस हुई थी ये एक्ट्रेस
B'day Special : 'जस्सी' के किरदार को लेकर फेमस हुई थी ये एक्ट्रेस
Share:

फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो बहुत पॉपलुर नहीं है लेकिन अपने दमदार अभिनय से अपनी अलग ही छाप छोड़ चुकी है। उन्हीं में से एक है मोना सिंह। आज हम उनकी बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि आज उनका 37वां बर्थ डे है। जी हां, 8 अक्टूबर 1981 को पुणे में मोना सिंह का जन्म हुआ। उनकी प्रारंभिक शिक्षा भी पुणे में ही हुई थी। 

अवॉर्ड फंक्शन में बॉलीवुड हसीनाओं का दिखा जलवा

मोना सिंह ने अपने करियर की शुरूआत टीवी शो ​'जस्सी जैसी कोई नहीं' से की थीं। यह शो 2003 में प्रसारित हुआ था। इस शो से उन्हें बहुत पॉपुलिरिटी मिली थी। इसके बाद शो 'झलक दिखला जा' 2006 में डांस कलाकार के रूप में भाग लिया था जिसमें वह विजेता रहीं थी। इसके बाद वह 2007 और 2010 में शो झलक दिखलाजा में बतौर एंकर के रूप में नज़र आ चुकी हैं। इसके बाद भी वह कई शोज में एंकरिंग कर चुकी हैं। आपको बता दें, मोना सिंह शो 'क्या हुआ तेरा वादा'और 'प्यार को हो जाने दो' शो में बतौर लीड रोल में नज़र आई थी। 

अपनी आवाज़ को बदलने वाले हैं नवाज़, इनसे ले रहे ट्रेनिंग

मोना सिहं ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म 'थ्री इडियट्स' से किया था। यह फिल्म 2009 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में मोना सिंह करीना कपूर की बड़ी बहन का किरदार निभाती हैं। मोना सिंह आखिरी बार फिल्म 'उट पटांग' में नज़र आईं थीं। टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के अलावा मोना सिहं वेब सीरिज में भी नज़र आ चुकी हैैं। जी हां, वह टीवीएफ के 'ये है मेरी फैमिली' में लीड किरदार में नज़र आईं थी। इस सीरिज में मां का किरदार निभाया था|

बॉलीवुड अपडेट्स 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के दीवाने हैं हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ

फिल्म 'जीरो' के रिलीज के पहले ही डायरेक्टर ने बताया कितने रूपए कमाएगी मूवी

नागरानी बेला ने शेयर की ख़ास तस्वीरें, देखकर आप भी कहेंगे 'वाओ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -