अवॉर्ड फंक्शन में बॉलीवुड हसीनाओं का दिखा जलवा
अवॉर्ड फंक्शन में बॉलीवुड हसीनाओं का दिखा जलवा
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन इवेंट होते रहते हैं। हाल में मुंबई के ताज लैंड में एले ब्यूटी अवॉर्ड 2018 का इवेंट हुआ जिसमें बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस शुमार हुई हैं। सभी एक्ट्रेस अपने फैशन स्टाइल से एक दूसरे को टक्कर दे रही थी। हाल ही में इस इवेंट की कुछ फोटोज सामने आई हैं जो तेजी से वायरल हो रही है। 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के दीवाने हैं हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ

अवार्ड फंक्शन में दीपिका ने ​सिल्वर शाईनी  गाउन पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। वहीं फुटवियर भी ड्रेस से बिल्कुल मैच खा रहे थे। दीपिका का यह ड्रेस गौरी और नैनिका ने डिजाइन किया था। वहीं दिशा पटानी ने डार्क मैटलिक कलर की ड्रेस कैरी की थी। इसमें वह बेहद हॅाट लग रही थी। सोनाक्षी सिन्हा किसी से कम नहीं लग रही थी। उन्होंने भी डार्क मैैटलिक कलर की ड्रेस कैरी की थी। वहीं अदिती राओ हैदरी ने सॉटन का स्कर्ट और व्हाइट टॉप कैरी किया था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस से राइटर बनी ट्विंकल खन्ना भी इस इवेेंट में पहुंची थी। उन्होंने ब्लैक पैंट और वाइट शर्ट पहना थी। पैंट मैटलिक पर बेस्ड थी जो काफ स्टाइलिश लग रही थी। 

रणवीर को देख दीपिका बोली 'ये मेरे टाइप का नहीं है..'

गौरतलब है बॉलीवुड की एक्ट्रेस किसी से कम नहीं है। देखा जाए तो कई एक्ट्रेस बिना मेकअप के भी बहुत सुंदर लगती है। खैर अभी तो फैंस अपनी पसंदीदा एक्ट्रेसेस की फोटो देखकर मजे कर रहे हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

अपने हॉट फोटोज से तहलका मचा रही मलाइका

हाउसफुल 4 की टीम का राजस्थान सफर हुआ खत्म, शेयर की फोटो

सुनामी में बाल-बाल बची प्रीति,सुनाया अपनी जिंदगी का अनछुआ पहलू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -