इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के दीवाने हैं हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के दीवाने हैं हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ
Share:

बॉलीवुड के दीवाने भारत दे ज्यादा विदेश में पाए जाते हैं. विदेशों में बॉलीवुड फिल्मों का बहुत शौक देखा गया है और सभी बाहर के लोग अक्सर हिंदी फिल्मों को देखना पसंद भी करते हैं. विदेशों के बड़े-बड़े स्टार बॉलीवुड के दीवाने होते हैं और चाहते हैं कि उन्हें भी कभी ना कभी हिंदी फिल्म में काम करने का मौका मिले. बॉलीवुड में कई कलाकार बाहर से आये हैं जिन्होंने अब बॉलीवुड में जगह  बना ली है. उसी तरह एक हॉलीवुड के बड़े स्टार विल स्मिथ भारत आये हुए हैं जिन्होंने हिंदी फिल्म के बारे में एक ऐसी बात कह दी जो आपको भी अच्छी लगेगी. 

अपने हॉट फोटोज से तहलका मचा रही मलाइका

दरअसल, हाल ही में आयोजित 16वें हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में विल स्मिथ ने दर्शकों के सामने बॉलीवुड स्टाइल में भांगड़ा किया और बॉलीवुड से जुड़ी कई बातें भी की. इसी दौरान उन्होंने ये बताया कि उन्हें हिंदी गाने पसंद हैं और कहा कि उनकी लिस्ट में बॉलीवुड डांस सीक्वेंस भी शामिल है. साथ ही विल ने बताया कि 15 साल पहले मिले बॉलीवुड की विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय की बात भी की. उन्होंने बताया कि ऐश ने उनसे कहा था कि वो उनके साथ काम करेंगी. लेकिन ऐसा हो नहीं पाया पर आगे  जब भी उन्हें मौका मिलेगा वो उनके साथ काम करेंगे. 

हाउसफुल 4 की टीम का राजस्थान सफर हुआ खत्म, शेयर की फोटो

बता दें, फरहान अख्तर इस समिट के होस्ट थे जिन्होंने विल को भंगड़ा सिखाया और काफी  खुश भी हुए. विल ने कहा वो उनका बचपन उतना अच्छा नहीं रहा, जैसा कि वह चाहते थे, लेकिन अब वो सब करते हैं जो वो चाहते हैं उसी तरह वो ऐश के साथ भी काम करना चाहेंगे.

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

सुनामी में बाल-बाल बची प्रीति,सुनाया अपनी जिंदगी का अनछुआ पहलू

तनुश्री के खिलाफ आई महाराष्ट्र की महिलाएं, जलाई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -