अपनी आवाज़ को बदलने वाले हैं नवाज़, इनसे ले रहे ट्रेनिंग
अपनी आवाज़ को बदलने वाले हैं नवाज़, इनसे ले रहे ट्रेनिंग
Share:

अपनी बेहतरीन एक्टिंग से जाने, जाने वाले दिग्गज एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्म को बेहतर बनाने के लिए हर सम्भव प्रयास करते हैं. नवाज़ की इसी एक्टिंग के लिए कई लोग फैन हैं और उनकी हर फिल्म को देखना भी पसंद करते हैं. इन्होने अपनी हर फिल्म में दमदार किरदार निभाया है और आगे भी ऐसा ही करेंगे. फ़िलहाल वो अपनी आने वाली फिल्म में व्यस्त चल रही हैं जिसके लिए वो काफी मेहनत भी कर रहे हैं. 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के दीवाने हैं हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ

आपको बता दें, नवाज़ुद्दीन बाला साहेब की बायोपिक में नज़र आने वाले हैं जिसके लिए वो क्या-क्या कर रहे हैं ये आप फिल्म में देख सकते हैं. आपको बता दें, बाला साहेब ठाकरे का पहला लुक आया था तब लोग अंतर् नहीं कर पा रहे थे कि इसमें असली ठाकरे कौन है. ऐसे में उनके ये लिए ये बड़ी बात है कि वो आवाज़ भी वैसी ही निकालें. इसी के लिए वो काफी प्रैक्टिस कर रहे हैं ताकि आवाज़ में कोई अंतर ना आये. ये बात साफ है कि ठाकरे साहब के काफी फैंस हैं और अगर आवाज़ में दम नहीं हुआ तो फिल्म ज्यादा नहीं चलेगी. इसी को देखते हुए नवाज ने वॉयस ओवर आर्टिस्ट चेतन शशितल से को बुलाया है जो उन्हें इसके लिए ट्रेनिंग देंगे और फ़िलहाल डबिंग भी शुरू कर दी है. 

रणवीर को देख दीपिका बोली 'ये मेरे टाइप का नहीं है..'

बता दें चेतन शशितल ने फेमस मराठी फिल्म  ‘बाळकडु’  में भी बाला साहेब की आवाज को डब किया था इसीलिए नवाज़ ने उनकी मदद ली है ताकि परफेक्शन आ सके. वहीं कुछ डायलॉग में चेतन की ही आवाज़ ली जाएगी ताकि वो और भी असली लगे. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

अपने हॉट फोटोज से तहलका मचा रही मलाइका

हाउसफुल 4 की टीम का राजस्थान सफर हुआ खत्म, शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -