फिल्म 'जीरो' के रिलीज के पहले ही डायरेक्टर ने बताया कितने रूपए कमाएगी मूवी
फिल्म 'जीरो' के रिलीज के पहले ही डायरेक्टर ने बताया कितने रूपए कमाएगी मूवी
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज हो रही हैं। इनमें से कुछ बहुुत ही अलग जोनर पर बनी हैं। हाल ही में फिल्म 'जीरो' को लेकर भी बहुत चर्चा चल रही हैं। इस फिल्म के अब तक दो टीजर रिलीज हो चुके हैं जो काफी जबरदस्त रहे हैं। आपको बता दें इस फिल्म की सक्सेस को लेकर निर्देशक बहुत ज्यादा एक्साइटेड है। डायरेक्टर ने फिल्म रिलीज से पहले बॉक्स आॅफिस के कलेक्शन का ऐलान कर दिया है। 

तनुश्री के खिलाफ आई महाराष्ट्र की महिलाएं, जलाई तस्वीरें

फिल्म 'जीरो' के डायरेक्टर आनंद एल राय को इस फिल्म पर इतना भरोसा है कि उन्होंने ऐलान तक कर दिया की यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर 350 करोड़ रुपए आराम से कमा लेगी। उन्होंने इस फिल्म की मेकिंग को लेकर भी अनुभव शेयर किए है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म को बनाते वक्त मुझे बहुत मजा आया। वह इतना भरोसा करते हैं कि यह फिल्म शाहरूख की अब तक की सबसे ज्यादा ब्लॉक बस्टर मूवी रहेगी। आनंद एल राय ने यह भरोसा भी जताया कि इस फिल्म को आॅडियंस बहुत इंजॉय करेगी। 

पूनम पांडेय के साथ अपने बोल्ड सीन पर बोले शक्ति कपूर

आपको बता दें इस फिल्म का बजट 200 करोड़ रूपए है। इस फिल्म में लीड रोल में कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा और शाहरूख खान नज़र आएंगे। वहीं सलमान खान सहित कई सेलेब्स इसमें कैमियो करते नज़र आएंगे। यह फिल्म 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी। आपको बात दें इस फिल्म का टाइटल जीरो इसलिए रखा गया है क्योंकि हर इंसान में एक अधूरापन होता है मैं उसे सेलिब्रेट करना चाहता हूं। मैं जीरो को सेलिब्रेट करना चाहता हूं। इसलिए इस फिल्म का नाम जीरों है। ऐसा फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय ने खुद बताया था।

बॉलीवुड अपडेट्स  

अपने हॉट फोटोज से तहलका मचा रही मलाइका

हाउसफुल 4 की टीम का राजस्थान सफर हुआ खत्म, शेयर की फोटो

सुनामी में बाल-बाल बची प्रीति,सुनाया अपनी जिंदगी का अनछुआ पहलू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -