नागरानी बेला ने शेयर की ख़ास तस्वीरें, देखकर आप भी कहेंगे 'वाओ'
नागरानी बेला ने शेयर की ख़ास तस्वीरें, देखकर आप भी कहेंगे 'वाओ'
Share:

इन दिनों टीवी शो नागिन 3 ने जमकर टीआरपी हांसिल की है इस शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और यह शो खूब पॉपुलर भी हो रहा है ऐसे में आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी से लेकर टीआरपी रेटिंग पर हर तरफ सिर्फ नागिन 3 का जलवा है. शो में नजर आने वाली स्टार बेला यानी सुरभि ज्योति भी इन दिनों खूब पॉपुलर हो रहीं हैं और आए दिन वह अपने नए ग्लैमरस लुक से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा देती हैं जैसे इन दिनों मचा रखा है.

हाल ही में सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम वाल पर अपनी नागरानी बनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है That’s how we do it Fun to watch, Fun to shoot Thanks for all the love #bts #naagin3 #bela #naagarani @colorstv @balajitelefilms इस तस्वीर में वह बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं और उनका अंदाज बहुत सेक्सी लग रहा है. सुरभि अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर करती हैं लेकिन इन दिनों वह लगातार नागिन 3 के सेट की तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं.

आपको बता दें कि सुरभि ज्योति एकता कपूर के शो 'नागिन-3' से दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं और वह लोगों को अपनी एक्टिंग से दीवाना बना रहीं हैं. सुरभि ने अपने करियर की शुरुआत कुबूल है टीवी शो से की और इसके बाद वह खूब पॉपुलर हुईं और अब भी हो रहीं हैं. फिलहाल वह बेला के किरदार में माहिर के साथ जमकर रोमांस कर रहीं हैं जो दर्शकों को पसंद आ रहा है.

दुल्हन बनते ही बहुत खूबसूरत नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

नागरानी बेला ने शेयर की अपनी माँ के साथ ख़ास तस्वीर

नागिन 3: विष देगी अपनी सहेली बेला को धोखा, माहिर जान जाएगा बेला का सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -