B'DAY SPL : खुद से 18 साल छोटी एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं मनीष रायसिंघानी
B'DAY SPL : खुद से 18 साल छोटी एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं मनीष रायसिंघानी
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर एक्टर मनीष रायसिंघानी आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. 22 जुलाई 1979 को जन्मे अभिनेता मनीष रायसिंघानी टीवी के सबसे हैंडसम और मशहूर अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हैं. बता दें कि मनीष रायसिंघानी एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ एक बेहतरीन फोटोग्राफर और डायरेक्टर भी हैं.

मनीष रायसिंघानी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के चर्चित शो 'सपना बाबुल का बिदाई' से की थी. इसके बाद वह 'हम दोनों है अलग अलग', 'रात होने को है', 'बेटियां अपनी या पराया धन', 'तुम्हारी दिशा', जैसे कई शोज में नजर आये, लेकिन मनीष रायसिंघानी को सबसे ज्यादा पहचान टीवी के पॉपुलर शो 'ससुराल सिमर का' से मिली.

कसौटी जिंदगी की 2 के प्रोमो में दिखा पुराना वाला अंदाज

इस शो में मनीष रायसिंघानी ने 'बालिका वधु' फेम अभिनेत्री अविका गौर के पति की भूमिका निभाई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. यही नहीं बल्कि इन दोनों की जोड़ी को लोगो ने इतना पसंद किया था अक्सर दोनों स्टार्स को लेकर इनके अफेयर की खबरे तक आने लगी थी.

Naagin 3 : विश और बेला की शक्तियों पर 'जामिनी' का कहर

खास बात यह जब पहली बार अविका की मुलाकात मनीष से हुई थी तो वह महज 13 साल की थी जबकि मनीष की उम्र 32 साल थी. लेकिन बाद में इन दोनों ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं है. एक इंटरव्यू में अविका ने कहा कि हम दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त हैं और इसके अलावा कुछ भी नहीं है.

ये भी पढ़े

Naagin 3 : विश और बेला की शक्तियों पर 'जामिनी' का कहर

सोशल मीडिया ट्रेंड के चक्कर में ये क्या कर रहीं हैं टीवी अभिनेत्रियां

आलिया भट्ट के मंगेतर के खिलाफ केस दर्ज

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -