सोशल मीडिया ट्रेंड के चक्कर में ये क्या कर रहीं हैं टीवी अभिनेत्रियां
सोशल मीडिया ट्रेंड के चक्कर में ये क्या कर रहीं हैं टीवी अभिनेत्रियां
Share:

टीवी इंडस्ट्री में 'जमाई राजा' शो से अपनी पहचान बनाने वाली निया शर्मा इन दिनों अपने नए अवतार को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. हाल ही में निया का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में निया डांस कर रहीं हैं और उनके डांस का अंदाज काफी शानदार है. आपको बता दें कि निया छोटे पर्दे से काफी समय से दूर थीं लेकिन अब वह लौट आईं हैं. आप सभी इन दिनों उन्हें टीवी शो 'तेरे इश्क़ में मर जांवा' में देख रहे होंगे. इस शो से उन्होंने छोटे पर्दे पर वापसी की है.

एशिया की सबसे सेक्सी सुपरस्टार ने फैंस की उड़ाई नींद

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

 

आपको बता दें कि निया का डांसिंग वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में वह आराम से पहले तो गाने सुनती हैं और उसके बाद रास्ते में अपनी कार को रुकवा देती हैं और सड़क पर उतरकर अचानक ही नाचने लगती हैं. उनका यह डांस वीडियो सभी को खूब पसंद आ रहा हैं और निया का यह अंदाज लोगों को उनका दीवाना बना रहा हैं. निया अपने इस अंदाज को लेकर तेजी से सुर्ख़ियों में आ गईं हैं.

फिर ट्रोल होने को तैयार निया शर्मा

 

 

आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर #Inmyfeelings ट्रेंड चल रहा हैं जिसमे लोग सड़क पर डांस कर एक वीडियो बना रहे हैं और उसके बाद उसे शेयर कर रहे हैं. इसी वजह से निया शर्मा ने भी इस ट्रेंड को फॉलो किया और उन्होंने भी वीडियो बनाकर पोस्ट कर दिया. उनके बाद ही टीवी की एक और अभिनेत्री अवनीत कौर ने भी यह ट्रेंड अपनाया और उन्होंने भी अपना डांस वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया. अब देखना यह हैं कि और कौन अपनाता हैं यह ट्रेंड.

ये भी पढ़े..

इसलिए बेहद खुश हैं अभिनेता साहिल

छोटे पर्दे पर हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा की वापसी

निया शर्मा के इस वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -