कसौटी जिंदगी की 2 के प्रोमो में दिखा पुराना वाला अंदाज
कसौटी जिंदगी की 2 के प्रोमो में दिखा पुराना वाला अंदाज
Share:

साल 2001 में शुरू हुआ शो कसौटी जिंदगी की एक समय में सभी का फेवरेट शो हुआ करता था. इस शो को लोगों ने खूब पसंद किया था और अब इस शो का पार्ट 2 यानी कसौटी जिंदगी की 2 आने वाला है. जी हाँ, एक बार फिर से कसौटी जिंदगी की दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है लेकिन इस बार शो के किरदार बदल दिए जाएंगे. इस बार शो में पुराने वाले लोग नहीं बल्कि नए लोग शामिल हुए हैं.

 

इस बार शो की स्टार कास्ट पूरी तरह बदल दी गई है. हाल ही में शो का प्रोमो लांच किया गया है जो बहुत ही शानदार है. इस प्रोमो में पुराना वाला अंदाज ही अपनाया गया है. शो में अनुराग बासु के किरदार में पार्थ सामथान नजर आ रहे हैं वहीं प्रेरणा के किरदार में एरिका फर्नांडीज नजर आ रहीं हैं. दोनों की केमेस्ट्री प्रोमो में बहुत ही शानदार नजर आ रहीं है. आपको बता दें कि शो में विलेन की भूमिका निभाने के लिए पहले टीवी एक्ट्रेस हिना खान को ऑफर दिया गया था लेकिन वह शो के लिए एग्री नहीं हुईं.

'अनुराग बसु' बनने के लिए इन दो स्टार्स के बीच होड़

ये टीवी एक्ट्रेस बनेगी 'कसौटी ज़िंदगी की' की 'कोमोलिका'

अब शो में विलेन की भूमिका में मधुरिमा तुली नजर आने वाली हैं जिन्हे आप सभी टीवी शो चंद्रकांता में देख चुके होंगे. शो को स्टार प्लस पर प्रकाशित किया जाएगा लेकिन अब तक कोई डेट फाइनल नहीं हो पाई है. शो की डिमांड भी बहुत तेजी से बढ़ रही है क्योंकि फैंस को बहुत बेसब्री से शो के टेलीकास्ट होने का इंतज़ार है.

ये भी पढ़े..

कोमोलिका के किरदार के लिए फाइनल हुई ये 'ड्रामा क्वीन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -