इस एक्ट्रेस को देखते ही जोर-जोर से हंसने लगा था फैन
इस एक्ट्रेस को देखते ही जोर-जोर से हंसने लगा था फैन
Share:

आज के समय में कई स्टार्स हैं जो अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर हैं। अब ऐसे में हम सभी जानते हैं कि कोई स्टार जब अपने फैन से मिलता है तो फैन उन्हें देखने के बाद पागल ही हो जाता है। वह उनके साथ फोटोज क्लिक करवाता है उनका ऑटो ग्राफ लेता है। वैसे इस बीच 'हप्पू की उलटन पलटन' फेम ऐक्ट्रेस ज़हारा सेठजीवाला के साथ कुछ अलग हुआ है। जी दरअसल उन्हें देखने के बाद उनका एक फैन जोर जोर से हंसने लगा। वहीं हंसते-हंसते उस फैन का इतना बुरा हाल हो गया कि आंखों से आंसू ही निकल आए।

यह बात खुद एक्ट्रेस ने एक वेबसाइट को बताई। उन्होंने उस किस्से को याद करते हुए कहा, 'उस वक्त मैं इंदौर में एक मॉल में थी और तभी एक लड़का मेरे पास आया और ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगा। मुझे समझ ही नहीं आया कि आखिर हुआ क्या। तभी उसने कहा, 'आपका राजपाल यादव वाला फेस याद आ गया। क्या मस्त पंडित हो आप।' उसने यह बात इतनी ज़ोर से बोली थी कि आसपास मौजूद लोग मुझे घूरकर देखने लगे। वे शायद यह देखकर हैरान थे कि कोई एक लड़की को पंडित बुला रहा है। वह हंसे ही जा रहा था। इतना हंसा कि उसकी आंखों से आंसू निकल आए।'

वहीं आगे अपनी बात में ज़हरा ने कहा, 'कुछ वक्त बाद मैं खुद को भी कंट्रोल नहीं कर पाई और मैं भी उसके साथ ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगी। हम हंस रहे थे और बाकी सब लोग खड़े होकर सोच रहे थे कि कहीं हम पागल तो नहीं हो गए हैं। थोड़ी देर बाद वह शांत हुआ और फिर साथ कुछ तस्वीरें खिंचवाईं।' इसी के साथ ज़हरा ने यह भी कहा कि, 'मुझे फैन्स से मिलना बहुत अच्छा लगता है और मेरे लिए उनका फीडबैक काफी मायने रखता है।' अब बात करें काम के बारे में तो शो 'हप्पू की उलटन पलटन' में ज़हरा सेठजीवाला हप्पू की दबंग बेटी के रूप में नजर आती हैं जो हरियाणा पुलिस में जाना चाहती है।

'बिग बॉस 14' की लिस्ट से नाम हटने पर विकास गुप्ता ने कही यह बात

इस टीवी एक्ट्रेस ने किया मुंबई पुलिस के ख‍िलाफ प्रदर्शन, कहा- 'कितनी लड़कियों की इज्‍जत लूटेगा'

राहुल बोले- लोकतांत्रिक भारत की आवाज़ दबाना जारी, देश में आर्थिक संकट लाया सरकार का घमंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -