'बिग बॉस 14' की लिस्ट से नाम हटने पर विकास गुप्ता ने कही यह बात
'बिग बॉस 14' की लिस्ट से नाम हटने पर विकास गुप्ता ने कही यह बात
Share:

इन दिनों टीवी शो बिग बॉस 14 को लेकर बज बना हुआ है। सभी जल्द से जल्द इस शो को देखना चाहते हैं। इसी बीच कई पुराने कंटेस्टेंट के आने की खबरें हैं। जी दरअसल इस सीजन में कुछ पुरान कंटेस्टेंट्स आने वाले हैं जिनमे गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान का नाम शामिल है। अब इसी बीच 'बिग बॉस 11' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए विकास गुप्ता नाराज हो गए हैं। आपको याद हो तो वह शो के 12वें और 13वें सीजन में मेहमान बनकर शामिल हुए थे लेकिन अब उन्हें 'बिग बॉस 14' में नहीं बुलाया गया।

जी दरअसल वह पहले शो में आने वाले थे लेकिन अब ऐसा नहीं होने वाला है। सामने आई जानकारी के मुताबिक 14वें सीजन में विकास गुप्ता की सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान के साथ एंट्री होनी थी और सबकुछ तय भी हो चुका था, लेकिन समय आने पर मेकर्स ने 'बिग बॉस 14' की गेस्ट लिस्ट से विकास गुप्ता का नाम हटा दिया। एक वेबसाइट के मुताबिक विकास गुप्ता की एंट्री के लिए गुपचुप तरीके से सब सेट कर लिया गया था और विकास को इस बारे में बता भी दिया गया था कि घर में वह सिद्धार्थ, हिना और गौहर के साथ एंट्री करेंगे। इसी बीच सब कुछ पलट गया और गेस्ट लिस्ट से विकास गुप्ता का नाम हट गया।

एक वेबसाइट के मुताबिक 'बिग बॉस 14' में जाने के लिए विकास ने अपने कुछ प्रॉजेक्ट्स होल्ड पर डाल दिए थे लेकिन अचानक ही उनका नयम हट गया। वहीं जब इस बारे में विकास गुप्ता से पूछा गया तो उन्होंने कन्फर्म किया कि वह 'बिग बॉस 14' में नहीं जा रहे हैं। उन्होंने कहा, 'हां, मुझे 'बिग बॉस 14' के लिए अप्रोच किया गया था और मैं इसके लिए तैयार भी था, लेकिन लगता है कि उन्होंने अपना इरादा बदल दिया है। मैं अब नहीं जा रहा हूं। पर कोई बात नहीं।' वैसे अब विकास नाराज हैं लेकिन उन्होंने अपनी नाराजगी जताई नहीं।

इस टीवी एक्ट्रेस ने किया मुंबई पुलिस के ख‍िलाफ प्रदर्शन, कहा- 'कितनी लड़कियों की इज्‍जत लूटेगा'

राहुल बोले- लोकतांत्रिक भारत की आवाज़ दबाना जारी, देश में आर्थिक संकट लाया सरकार का घमंड

GST मुआवज़े के मुद्दे पर अलग-थलग पड़ा विपक्ष, सरकार ने दिए थे ये दो विकल्प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -