हमारी बहू सिल्क के ज़ान खान एक महीने से मांग रहे है मदद
हमारी बहू सिल्क के ज़ान खान एक महीने से मांग रहे है मदद
Share:

पिछले एक महीने या उससे अधिक समय से, भारतीय टेलीविजन उद्योग अभिनेताओं और कर्मचारियों को बकाया भुगतान न करने की ख़बरों से गुलज़ार रहा है। वहीं कई अभिनेता यह व्यक्त करने के लिए सामने आए हैं कि उन्हें अपने काम के लिए अभी तक भुगतान नहीं किया गया है, और एक बड़े वित्तीय संकट का सामना करना पड़ रहा है। वहीं इनमें ज़ी टीवी के शो हमारी बहू सिल्क की टीम भी शामिल थी। वहीं सीरियल के सभी प्रमुख अभिनेता और चालक दल निर्माता और चैनल से उनकी मेहनत की कमाई का भुगतान करने की गुहार लगा रहे हैं। चालक दल ने आत्महत्या करने की धमकी दी, यदि उन्होंने अपने पैसे का भुगतान नहीं किया, क्योंकि उनके पास जीवित रहने के लिए पैसे नहीं हैं। 

फ़िलहाल , ऐसा लग रहा है कि उनकी याचिका बहरे कानों पर पड़ रही है, क्योंकि अभी तक कुछ भी नहीं हुआ है। इसके आलावा अब, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दुर्भाग्यपूर्ण और कथित होने के बाद आत्महत्या, मानसिक स्वास्थ्य और अवसाद के बारे में सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है। इस बात का ध्यान रखते हुए, शो के मुख्य अभिनेता, ज़ान खान ने अब सभी से अनुरोध किया है कि वे उनकी दलीलों को भी सुनें और उन्हें बचाएं क्योंकि वे पूरी टीम मानसिक रूप से परेशान हैं। वहीं मनोरंजन उद्योग के पाखंड का आह्वान करते हुए, एक नाराज ज़ान ने साझा किया, "यह सब का पाखंड है, हमारी बहू सिल्क की पूरी इकाई जिसमें 50 लोग शामिल हैं, जो अपने पैसे के लिए दलील दे रहे हैं। यदि आज नहीं, तो ऐसा हो सकता है। कल एक कठोर कदम उठाएं। पिछले एक महीने से, हम में से हर एक कास्ट और क्रू में से एक आप सभी के साथ हमारे साथ साझा कर रहा है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हम मानसिक और साथ ही वित्तीय आघात से गुजर रहे हैं। वहीं मानसिक स्वास्थ्य प्रभावित हो रहा है और हमें मदद की जरूरत है।वहीं  ”ज़ान ने चैनल और उत्पादकों को अपने बकाया राशि को मंजूरी देने के लिए अपने कई अनुरोधों पर अपडेट को भी साझा किया, उन्होंने उल्लेख किया, 'उन्होंने कहा है कि इस सप्ताह चीजें साफ हो जाएंगी, कागजी प्रक्रिया जारी है। फ़िलहाल , वे पिछले 8 महीनों से कागजी कार्रवाई के बारे में बात कर रहे हैं। यदि इस सप्ताह के भीतर बकाया राशि को मंजूरी नहीं दी जाती है, तो हम सभी (कलाकारों और चालक दल) को कानूनी रास्ता अपनाना होगा। उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करना हमारे लिए आखिरी विकल्प बचा है। 

एकता कपूर की वेब सीरीज 'बेबाकी' से वापसी करेंगी कृतिका देसाई

सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी समय की तस्वीरें वायरल होने पर भड़की मोहिना

टीवी एक्ट्रेस सौम्या सेठ भी करना चाहती थी सुसाइड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -