'टीकाकरण में देरी हुई तो फांसी पर टांग दूंगा..', ग्वालियर कलेक्टर की अधिकारियों को धमकी
'टीकाकरण में देरी हुई तो फांसी पर टांग दूंगा..', ग्वालियर कलेक्टर की अधिकारियों को धमकी
Share:

इंदौर: मध्‍य प्रदेश के ग्‍वालियर में कलेक्‍टर कोरोना टीकाकरण पूरा न होने पर भड़क गए. यहाँ तक की कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह (Kaushlendra Vikram Singh) ने अधिकारियों को फांसी पर लटकाने की धमकी दे दी. कलेक्टर ने कहा कि 'मुझे कोई मतलब नहीं है, यदि एक दिन भी टीकाकरण में देरी हुई तो मैं फांसी पर टांग दूंगा. मुझे कोई मतलब नहीं. एक भी टीका छूटा, घर में लगाओ...खेत में लगाओ, आदमी के पैर में लोटे रहो....24 घंटे उसके घर में बैठे रहो.'

दरअसल, कलेक्टर मंगलवार को तहसील भितरवार के स्वास्थ्य केंद्र पर अधिकारियों के साथ मीटिंग कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से टीकाकरण के बारे में जानकारी ली. जब उन्हें पता चला कि तहसील में विगत चार दिनों से टीकाकरण शिविर का आयोजन नहीं किया, तो वह भड़क गए और मौके पर मौजूद अधिकारियों से टीकाकरण शिविर न लगने की वजह पूछी. 

जब अधिकारी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके, तो कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने उन्हें फांसी पर टांगने की धमकी दे डाली. इस दौरान वह लगातार अधिकारियों से पूछ रहे थे कि टीकाकरण पूरा क्‍यों नहीं हो हो रहा है. कलेक्टर के साथ जिला पंचायत CEO आईएएस आशीष तिवारी भी उपस्थित थे. इस मामले में जब मीडिया ने कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह चौहान से सवाल किया, तो उन्होंने कहा कि वीडियो सही है, लेकिन जब लोग काम नहीं करते है तो ऐसा बोलना पड़ता है. 

राष्ट्रीय ऊर्जा संरक्षण दिवस पर CM शिवराज ने दी बधाई

VIDEO: नहीं लगवा रहा था युवक तो जमीन पर पटककर लगाई वैक्सीन

बिकने जा रहा पेगासस, जानिए कौन है नया खरीददार!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -