VIDEO: नहीं लगवा रहा था युवक तो जमीन पर पटककर लगाई वैक्सीन
VIDEO: नहीं लगवा रहा था युवक तो जमीन पर पटककर लगाई वैक्सीन
Share:

जगदलपुर: बस्तर में कोरोना टिकाकरण अभियान तेजी से चलाया जा रहा है। यहाँ शत प्रतिशत वैक्सीनेशन के लिए प्रशासन लगातार प्रयास में लगी हुई है। यहाँ हर दिन वैक्सीन लगाई जा रही है। अब हाल ही में यहाँ से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में ग्रामीण अंचल में एक व्यक्ति वैक्सीन लगाने से डर रहा था और वैक्सीन न लगवाने की बात कह रहा था।

ऐसे में गाँव के लोगों ने युवक को पकड़कर अनोखे तरीके से वैक्सीन लगवाया। जी हाँ, इस समय तीसरी लहर का खौफ है और इस खौफ के बीच गाँववालों ने उक्त युवक को पकड़कर पटककर वैक्सीन लगवाया। आप देख सकते हैं इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में 4 लोगों ने उस युवक को पकड़ा और जमीन पर पटक दिया और फिर उसे वैक्सीन लगाया गया।

आप सभी को बता दें कि जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा सत प्रतिशत वैक्सीन मिशन का लक्ष्य रखा गया है। इसी निर्देश के तहत स्वास्थ्य कर्मी गांव-गांव घर-घर जाकर वैक्सीनेशन का काम कर रहे हैं और जो कोई भी वैक्सीन नहीं लगा रहा उसे इस तरह पकड़ कर वैक्सीनेशन किया जा रहा है। इस वीडियो ने इस समय लोगों को हैरान कर दिया है, वहीं कई लोग इस वीडियो को देख ख़ुशी जता रहे हैं।

केंद्र ने राज्यों, केंद्रशासित प्रदेशों को 140।28 करोड़ से अधिक की COVID-19 वैक्सीन खुराक की आपूर्ति की

व्यक्ति ने एक दिन में लगवाई 10 बार वैक्सीन, जानिए क्या हुआ?

अफगानिस्तान को भारत से दवाओं की पहली खेप मिली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -