7वी के छात्र पर गुरुओ का अत्याचार, की ऐसी शर्मनाक हरकत
7वी के छात्र पर गुरुओ का अत्याचार, की ऐसी शर्मनाक हरकत
Share:

हरियाणा। पानीपत में एक निजी स्कूल में कक्षा सातवीं के छात्र के साथ अमानवीय व्यवहार करने का मामला सामने आया है। जिसका आरोप स्कूल प्रिंसिपल दंपति और महिला रिसेप्शनिस्ट पर लगाया गया हैं। आरोपियों ने टॉयलेट सीट टूट जाने  के कारण छात्र के साथ मारपीट की और उसके प्राइवेट पार्ट में पेन डाल दिया।

 आरोपियों ने इस घटना के बारे में किसी को बताने पर छात्र को जान से मारने की धमकी भी दी। छात्र के पिता ने मामले की शिकायत पुलिस को की। पुलिस प्रशासन ने शिकायत के आधार पर तीन आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 323, 506, 34 समेत SC/ST एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

थाना पुलिस को दी शिकायत के अनुसार सेक्टर 13-17 निवासी व्यक्ति ने बताया कि नूरवाला के होली एंजल स्कूल में उसका 14 वर्षीय बेटा सातवीं कक्षा में पढ़ता है। आरोपियों ने दोपहर करीब 1 से 3 बजे तक उसके बेटे के साथ रिसेप्शनिस्ट हेमलता, प्रिंसिपल दंपति ज्योति गुप्ता व संजय गुप्ता ने मारपीट की है। पिता का कथन है कि उसके बेटे से स्कूल में टॉयलेट सीट टूट गई थी, जिसके बाद तीनों आरोपियों ने अपशब्द  भी कहे।

इसके बाद आरोपी छात्र को एकांत में ले गए और वहां उसके कपड़े उतार कर उसके प्राइवेट पार्ट में पेन डाल दिया। दोपहर करीब 2:20 बजे स्कूल से छात्र के परिजनों को कॉल की गई और कहा कि उसकी तबियत खराब है, उसे घर ले जाएं। जब परिजन बेटे के घर ले गए तो  घर जाते ही बेटे ने परिजनों को आपबीती बताई। साथ ही बताया कि आरोपियों ने उसे किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी है।

'रोहित शर्मा नहीं खेलेंगे अगला T20 वर्ल्ड कप...' टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी

'हम बर्बाद होने की कगार पर..', पाकिस्तान में अब नई मुसीबत, PM शाहबाज़ शरीफ को लिखी गई चिट्ठीडेनमार्क के खिलाफ डेविस कप में उतर सकता है भारत

मुसलमानों ने खुद छैनी-हथौड़े से तोड़ डाली मस्जिद, 3 महीने में पांचवी मस्जिद पर हमला, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -