डेनमार्क के खिलाफ डेविस कप में उतर सकता है भारत
डेनमार्क के खिलाफ डेविस कप में उतर सकता है भारत
Share:

इंडियन टेनिस टीम के लिए शुक्रवार से डेनमार्क के विरुद्ध  शुरू हो रहे डेविस कप प्लेऑफ में चुनौती मुश्किल दिखाई दे रही है। टीम के सामने विश्व ग्रुप-1 में अपनी जगह सुरक्षित रखने का लक्ष्य भी बताया जा रहा है। इंडिया टीम में एक भी खिलाड़ी शीर्ष 300 रैंकिंग में शामिल नहीं है, जबकि मेजबान टीम में होल्गर रुने दुनिया में नौवें नंबर के खिलाड़ी हैं। 

होल्गर रुने ने बीते माह हुए ऑस्ट्रेलियाई ओपन के चौथे दौर में स्थान बना लिया है और तीन ATP खिताब भी अपंने नाम किए है। मुकाबले इनडोर हार्डकोर्ट पर खेले जाने वाले है। इंडिया टीम में यूकी भांबरी, सुमित नागल, प्रजनेश गुणेश्वरन, रामकुमार रामनाथन हैं। युगल में अनुभवी रोहन बोपन्ना हैं, जिनके साथ यूकी भांबरी उतरने वाले है। कप्तान रोहित राजपाल पहले मैच में रुने के खिलाफ यूकी को उतार सकते हैं। 

बता दें कि दूसरे मैच में होल्मग्रेन के खिलाफ सुमित नागल उतर सकते है। दूसरे दिन युगल मुकाबला खेला जाने वाला है। इंडियन कोच जीशान अली ने कहा कि हमारी पचास फीसद संभावना है। मुझे उम्मीद है कि पहले 1-1 से मुकाबला बराबरी पर रहने वाला है। हमें यूकी से बड़ी उम्मीदें हैं। टीम प्रबंधन ने माना कि एकल रैंकिंग में शीर्ष 300 में शामिल कोई खिलाड़ी न होने से टीम पर दबाव है। बीते वर्ष मार्च में भारत ने अपनी मेजबानी में दिल्ली में हुए मुकाबलों में डेनमार्क को 4-0 से हराया था।

निक ने कबूला अपना गुनाह, बताया किया था गर्लफ्रेंड पर हमला

रूस के ओलंपिक में भाग लेने से इस देश ने जताई आपत्ति

कौन सी फिल्म करने जा रहे धोनी ? पुलिस अफसर के लुक में देखकर हैरान हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -