मुसलमानों ने खुद छैनी-हथौड़े से तोड़ डाली मस्जिद, 3 महीने में पांचवी मस्जिद पर हमला, Video
मुसलमानों ने खुद छैनी-हथौड़े से तोड़ डाली मस्जिद, 3 महीने में पांचवी मस्जिद पर हमला, Video
Share:

इस्लामाबाद: कंगाली से जूझ रहे पाकिस्तान में निरंतर हलचल की स्थिति बनी हुई है और यहां के अहमदिया समुदाय से संबंधित मस्जिद पर हमले बढ़ते जा रहे हैं. देश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले कराची में एक और अहमदी मस्जिद पर हमला हुआ है. मस्जिद में कई लोगों ने अचानक से हमला बोल दिया और छेनी-हथौड़े से तोड़फोड़ करते हुए पूरी तरह से जमींदोज़ कर दिया.

 

बता दें कि, बीते 3 महीनों में यह पांचवीं अहमदी मस्जिद है, जिस पर हमला हुआ है. बताया जा रहा है कि पाकिस्तान में धुर-दक्षिणपंथी तहरीक-ए-लब्बैक (Tehreek-e-Labbaik) संगठन के संदिग्ध लोगों ने कथित रूप से कराची में अहमदी मस्जिद में घुसकर जमकर तोड़फोड़ मचाई और उसे तबाह कर दिया. स्थानीय रिपोर्टों में बताया गया कि कई अज्ञात लोगों ने कराची सदर में अहमदी मस्जिद की मीनारों को तोड़ डाला और हमला करने के बाद भाग निकले.

रिपोर्ट के अनुसार, हेलमेट पहने कुछ लोग सीढ़ी के साथ यहाँ पहुंचे और मस्जिद पर चढ़ गए और उसके ढांचे को नुकसान पहुंचाने के बाद मौके से फरार हो गए. कराची के जमशेद रोड पर स्थित अहमदी जमात खत्ता (Ahmadi Jamaat Khata) की मीनारों को ढहाए जाने के बाद एक महीने में यह इस प्रकार की दूसरी घटना है. बीते तीन महीनों में यह पांचवीं अहमदी मस्जिद है, जिस पर हमला हुआ है. स्थानीय सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि इस ताजा घटना में शामिल हमलावर धुर-दक्षिणपंथी तहरीक-ए-लब्बैक संगठन से जुड़े हुए लोग हैं.

दुनिया में बजा भारत का डंका, बाइडेन, सुनक को पीछे छोड़ सबसे लोकप्रिय नेता बने पीएम मोदी

भारत और इजराइल के खिलाफ जहर उगलने वाली मुस्लिम सांसद इल्हान उमर पर अमेरिका का एक्शन

मोदी सरकार के बजट से खुश हुआ तालिबान, कहा- दोनों देशों में संबंध सुधरना तय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -