'रोहित शर्मा नहीं खेलेंगे अगला T20 वर्ल्ड कप...' टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी
'रोहित शर्मा नहीं खेलेंगे अगला T20 वर्ल्ड कप...' टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा क्रिकेट एक्सपर्ट वसीम जाफर ने बड़ी भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि कप्तान रोहित शर्मा अगला टी20 वर्ल्ड कप नहीं खेलेंगे, वहीं रन मशीन के नाम से मशहूर विराट कोहली इस ICC टूर्नामेंट में अंतिम बार खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। बता दें कि, रोहित शर्मा की कप्तानी में गत वर्ष खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल तक ही टीम इंडिया पहुँच पाई थी। 

हालाँकि, उस वर्ल्ड कप में कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया था, लेकिन इंग्लैंड के हाथों मिली 10 विकेट से करारी शिकस्त के बाद भारत का वर्ल्ड कप जीतने का सपना अधूरा रह गया था। वसीम जाफर ने पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर बासित अली के यूट्यूब चैनल पर कहा कि, 'बड़ी तस्वीर को देखते हुए विराट कोहली और रोहित शर्मा को (श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 से) रेस्ट दे दिया गया था, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट आने वाले हैं, फिर IPL है और फिर ODI वर्ल्ड कप है।

उन्होंने कहा कि, टीम इंडिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए क्वालिफाई कर सकती है। भविष्य को देखते हुए यह खेल (टी20) युवाओं के लिए है। निजी नजरिए से मैं रोहित शर्मा को अगले टी20 वर्ल्ड कप में खेलते हुए नहीं देख रहा हूं। विराट कोहली खेल सकते हैं, मगर, रोहित शर्मा निश्चित रूप से अगला संस्करण नहीं खेलेंगे। वह पहले से ही 36 वर्ष (35) का है।'

टीम इंडिया के क्रिकेटर की पत्नी से 10 लाख की धोखाधड़ी, छानबीन में जुटी यूपी पुलिस

कौन सी फिल्म करने जा रहे धोनी ? पुलिस अफसर के लुक में देखकर हैरान हुए फैंस

सौरव गांगुली के कोलकाता स्थित बंगले पर चलेगा बुलडोज़र, जानिए क्यों ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -