कोरोना वायरस के चलते इन एक्टर्स की बिल्डिंग हुई सील
कोरोना वायरस के चलते इन एक्टर्स की बिल्डिंग हुई सील
Share:

कोरोना वायरस (Coronavirus) महाराष्ट्र में तेजी से पैर पसार रहा है। यहां पर इस जानलेवा बीमारी के मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 15 हजार के पार हो चुका है। वहीं मायानगरी मुंबई में भी केस तेजी से बढ़ रहे हैं। वहीं इस खतरनाक बीमारी को बढ़ने से रोकने के लिए सरकार हॉटस्पॉट को पूरी तरह से सील कर रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि टीवी सीरियल एक्टरगुरमीत चौधरी-देबीना बनर्जी, रवि दुबे-सरगुन मेहता और करण वी सिंह  की बिल्डिंग को भी सील कर दिया गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि गोरेगांव की इस बिल्डिंग में इन सितारों के अलावा भी कई टीवी सेलेब्स रहते हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि बिल्डिंग में कुछ समय पहले ही एक एसी रिपेयर करने वाला मैकेनिक आया था। 

इस मैकेनिक का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजेटिव निकला है। जैसे ही ये जानकारी प्रशासन को लगी वैसे ही गोरेगांव की ये बिल्डिंग सील कर दी गई है। बिल्डिंग सील होने के चलते गुरमीत चौधरी-देबीना बनर्जी, रवि दुबे-सरगुन मेहता और करण वी सिंह जैसे सितारे अब बिल्डिंग से बाहर नहीं जा सकेंगे। ऐसे में इन सितारों को 14 दिनों तक क्वारिंटीन में ही रहना होगा। ये खबर सामने आने के बाद से इन सितारों के फैंस काफी परेशान हो गए हैं और सितारों की सेहत को लेकर चिंता जता रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले टीवी एक्ट्रेस देबोलीना भट्टाचार्जी की भी सोसाइटी में एक कोरोना वायरस केस मिला है। जिसके बाद देबोलीना भट्टाचार्जी की बिल्डिंग को भी सील कर दिया गया है।

वहीं ऐसे में देबोलीना भट्टाचार्जी को भी 14 दिनों के लिए खुद को आइसोलेशन में रखना होगा। इस बीच, ये खबर भी आई थी कि देबोलीना भट्टाचार्जी के कुक को कोरोना वायरस हो गया है। वह बात अलग है कि देबोलीना भट्टचार्जी ने इस खबर को गलत बता दिया था।इससे पहले सीरिययल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आ चुके सितारे तन्मय वाकेरिया और सोनालिका जोशी की बिल्डिंग्स में भी कोरोना वायरस पॉजेटिव केसेस मिल चुके है। इसके अलावा अंकिता लोखंडे और शिविन नारंग की बिल्डिंग को भी कोरोना वायरस के चलते सील किया जा चुका है।

माहिका शर्मा को 2 साल बाद मिला माँ का प्यार

उखिमथ मंदिर पहुंची मोहिना कुमारी, पति ने खींची फोटो

श्रीराम और देवी सीता की जयमाला हुई पूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -