उखिमथ मंदिर पहुंची मोहिना कुमारी, पति ने खींची फोटो
उखिमथ मंदिर पहुंची मोहिना कुमारी, पति ने खींची फोटो
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी सिंह इस समय देहरादून में हैं और कुछ घंटे पहले ही एक्ट्रेस ने उखिमथ मंदिर में जाकर ढेर सारी तस्वीरें भी क्लिक करवाई हैं। इसके साथ ही मोहिना कुमारी सिंह लेटेस्ट तस्वीरों में खूबसूरत से सूट में नजर आ रही हैं और हमेशा की तरह उन्होंने कम ज्वैलरी ही कैरी की हुई है। वहीं मोहिना कुमारी सिंह ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया है कि उनकी इन तस्वीरों को पति सुयश रावत ने क्लिक किया है।
 
वहीं उखिमथ मंदिर काफी सुंदर है और बाहर से इसकी खूबसूरती तो देखते ही बनती है।उखिमथ मंदिर के आसपास का नजारा तो देखते ही बनता है। वहीं मंदिर की इस तस्वीर को देखकर साफ है कि मोहिना इन वादियों में जरुर खो गई होंगी| वहीं मोहिना कुमारी सिंह के पति सुयश रावत ने देहरादून आकर इस प्यारी सी तस्वीर को भी क्लिक किया है।देहरादून की खूबसूरती को देखकर मोहिना कुमारी सिंह तो वाकई में खो सी गई हैं, परन्तु इस दौरान वो सुरक्षा कारणों के चलते मास्क लगाना नहीं भूली हैं।
 
आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस बीच मोहिना कुमारी सिंह ने अपनी एक पुरानी फोटो भी शेयर कर दिया है। वहीं मोहिना की ये तस्वीर कुशी नगर के एक मंदिर की है।अपने हालिया इंटरव्यू में मोहिना कुमारी सिंह ने कहा था कि वो शिवांगी जोशी से मुलाकात करना चाहती हैं। ऐेसे में हो सकता है कि आने वाले दिनों में मोहिना शिवांगी जोशी से मिलने उनके घर आएं।शिवांगी जोशी अपने होमटाउन में जमकर मी-टाइम बिता रही हैं।

मोनालिसा के सीरियल पर लगी कोरोना की नजर

रामायण की कास्ट को देखने के लिए घाटों पर जमा हो जाती थी भीड़

गुरमीत चौधरी एक बार फिर बन सकते है राम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -