माहिका शर्मा को 2 साल बाद मिला माँ का प्यार
माहिका शर्मा को 2 साल बाद मिला माँ का प्यार
Share:

मदर्स डे (Mother's Day 2020) का खास दिन फिल्मी और टीवी सितारे बड़े ही जोश के साथ सेलीब्रेट कर रहे हैं। इसके साथ ही कोरोना वायरस लॉकडाउन भी इन सितारों के इस उत्साह को कम नहीं कर पाया है। आज के दिन ये सितारे अपनी मां को मदर्स डे विश करने के साथ साथ अपने दिल का हाल भी बता रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने तो मदर्स डे के दिन मां के साथ हुए अपने मतभेदों को ही खत्म कर डाला है। यही वजह है जो एक लंबे समय के बाद माहिका शर्मा बहुत खुश नजर आ रही हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि माहिका शर्मा की मां ने दो साल बाद उनसे बात करनी शुरू की है। वहीं इस बारे में बात करते हुए माहिका शर्मा ने बताया कि, उनकी मां ने 2018 से उनसे बात करनी बंद कर दी थी।

वहीं अब दो साल बाद जाकर माहिका को अपनी मां का फोन आया है। उनकी मां ने उन्हें उस वक्त फोन किया जब उन्हें पता चला कि उनकी बेटी लॉकडाउन के चलते यूके में फंसी हुई है। वहीं कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते वह भारत वापस नहीं लौट पाई। मां से बात करने के बाद से ही दोनों के बीच रिश्तों में काफी सुधार हुआ है। वह विश्वास नहीं कर पा रही हैं कि कोरोनो वायरस संकट ने वास्तव में उन्हें उनकी मां के साथ वापस संपर्क में लाने में मदद की है। वहीं मां की नाराजगी के कारण को बताते हुए माहिका शर्मा ने कहा कि, उनकी मां ने उनके साथ सभी संबंध तोड़ लिए थे और उनके साथ बातचीत का हर रास्ता बंद कर दिया था। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अदाकारा ने बताया कि दरअसल, उनकी मां को लगता था कि वो एक पोर्न स्टार को डेट कर रही हैं। यह सिर्फ एक गलतफहमी थी और उन्होंने अपनी मां को स्पष्ट कर दिया था कि वह सिर्फ उनके साथ एक फिल्म कर रही थीं। वहीं माहिका शर्मा ने कहा कि उन्होंने अपनी मां को समझाने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी। वहीं अब चीजों में काफी हद तक सुधार हो चुका है। बता दें, माहिका शर्मा टीवी सीरियल एफआईआर में नजर आई थीं। इसके अलावा माहिका ने इससे पहले मिस पूर्वोत्तर भारत का खिताब जीता है।

मोनालिसा के सीरियल पर लगी कोरोना की नजर

रामायण की कास्ट को देखने के लिए घाटों पर जमा हो जाती थी भीड़

गुरमीत चौधरी एक बार फिर बन सकते है राम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -