'मास्टर ब्लास्टर' की फरारी में बैठकर 'सन्यासिन' बनने निकली 18 वर्षीय स्तुति, जानिए पूरा मामला...

Jul 23 2019 02:57 PM
'मास्टर ब्लास्टर' की फरारी में बैठकर 'सन्यासिन' बनने निकली 18 वर्षीय स्तुति, जानिए पूरा मामला...

सूरत: इस समय सोशल मीडिया पर स्तुति शाह छाई हुई हैं, कारण है महज 18 वर्ष की आयु में उनका जोगन बनने का फैसला करना, दरअसल गुजरात के सूरत की स्तुति शाह अब सांसारिक मोह-माया का त्याग कर संन्यासी जीवन जीने का निर्णय ले चुकी हैं, स्तुति इन दिनों अपने धर्म गुरुओं के पास दीक्षा ग्रहण करने की तारीख लेने के लिए 'फरारी' कार में सवार होकर निकली हैं।

उल्लेखनीय है कि ये वो ही 'फरारी' कार है, जिसमे कभी 'भारतीय क्रिकेट के भगवान' कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर सवारी किया करते थे और इसी कारण से स्तुति और भी अधिक सुर्ख़ियों में है। दरअसल स्तुति सूरत की रहने वाली हैं, वो 26 फरवरी 2020 को 'गुरु भगवंतो' के सानिध्य में दीक्षा लेंगी, स्तुति शाह सोमवार को दीक्षा ग्रहण करने की तारीख लेने के लिए 'गुरु भगवंतो' के पास अपने बड़े काफिले के साथ में निकलीं, स्तुति के पिता ने उनके काफिले के लिए ऑडी से लेकर कई महंगी गाड़ियों का इंतज़ाम किया था, इन्ही महंगी कारों में 'मास्टर ब्लास्टर' की 'फरारी' भी शामिल थी।

आपको बता दें कि दुनिया भर के महान बल्लेबाज़ों की सूची में शुमार सचिन की 'फरारी' 360 मोडेना, १:2 करोड़ रुपये में नीलाम हुई थी। सचिन को यह कार फॉर्मूला वन रेसर माइकल शूमाकर ने थी। 2011 में नीलामी के दौरान सचिन की इस कार को राजहंस ग्रुप के जयेश देसाई ने खरीद लिया था। वहीं अपनी बेटी के सन्यास लेने के बारे में स्तुति के पिता सुरेश शाह ने कहा है कि मेरी दो संतानों में स्तुति बड़ी है, वो शुरू से ही पढ़ाई लिखाई से लेकर हर चीज में अव्वल रही है, किन्तु अब जब उसने यह निर्णय ले लिया है तो इसमें हम कर ही क्या सकते हैं, हम उसके इस निर्णय का सम्मान करते हैं और उसका साथ दे रहे हैं।

सोने के दामों में आया जबरदस्त उछाल, रिकॉर्ड स्तर पर पहुंची पीली धातु

राहुल गाँधी के बचाव में उतरे गहलोत, कहा- वो पहले भी पार्टी के कप्तान थे और आगे भी रहेंगे

अंतरराष्ट्रीय बाजार में बढ़ी कच्चे तेल की कीमतें, बढ़ सकते हैं पेट्रोल डीजल के दाम