राहुल गाँधी के बचाव में उतरे गहलोत, कहा- वो पहले भी पार्टी के कप्तान थे और आगे भी रहेंगे

राहुल गाँधी के बचाव में उतरे गहलोत,  कहा- वो पहले भी पार्टी के कप्तान थे और आगे भी रहेंगे

जयपुर:  कांग्रेस पार्टी में किसी भी तरह के नेतृत्व संकट से इंकार करते हुए राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने सोमवार को कहा है कि राहुल गांधी आज भी पार्टी के कप्तान हैं और भविष्य में भी बने रहेंगे. गहलोत ने यहां पार्टी मुख्यालय में प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि, "राहुल गाँधी पार्टी के कप्तान हैं और आगे भी बने रहेंगे. मैंने पिछले महीने यहां पार्टी कार्यालय पर प्रदर्शन के दौरान भी यही बात कही थी."

अशोक गहलोत ने राहुल गांधी के अध्यक्ष पद छोड़ने के बाद कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) के नए अध्यक्ष की नियुक्ति के निर्णय पर टिप्पणी करने से साफ़ इंकार कर दिया. राहुल गाँधी ने पिछले महीने अपना इस्तीफा सार्वजनिक किया था. राहुल गाँधी का समर्थन करते हुए गहलोत ने कहा कि, "उनके पास भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टक्कर देने की हिम्मत है." इसके साथ ही गहलोत ने भाजपा पर सशस्त्र बलों का सहारा लेते हुए धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ करते हुए लोकसभा चुनाव लड़ने का आरोप लगाया.

गहलोत ने कहा कि, "जो कोई भी ऊंचाई प्राप्त करता है, वह एक दिन गिरता भी है और यही बात भाजपा के साथ भी जरूर होगी. भाजपा ने ऊंचाई हासिल कर ली है, किन्तु अब अगर वे अपने द्वारा किए गए चुनावी वादों को पूरा नहीं करते हैं तो जनता जल्द ही उनकी उपेक्षा करने लगेगी." कर्नाटक सरकार के भाग्य के बारे में पूछे जाने पर गलहोत ने कहा कि, "लोकतंत्र में जनता सर्वोच्च हैं और जो भी फैसला होगा, उसे स्वीकार किया जाएगा."

महान क्रन्तिकारी शहीद चंद्रशेखर आज़ाद की जयंती पर पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि, किया ट्वीट

जब्त होगी विजय माल्या की संपत्ति, भारतीय बैंकों ने ब्रिटिश कोर्ट में ठोंका केस

इमरान ने ट्रम्प के सामने फिर अलापा कश्मीर राग, आतंकवाद के नाम पर हो गई बोलती बंद