गुजरात: आज अपने CM कैंडिडेट का ऐलान करेगी AAP, ईसूदान गढ़वी दौड़ में आगे
गुजरात: आज अपने CM कैंडिडेट का ऐलान करेगी AAP,  ईसूदान गढ़वी दौड़ में आगे
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दल पूरा जोर लगा रहे हैं. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी (AAP) आज दोपहर में अपने CM फेस का ऐलान कर देगी. संभावना जताई जा रही है कि AAP ईसूदान गढ़वी को गुजरात का सीएम उम्मीदवार बना सकती है. हालांकि CM पद की दौड़ में पाटीदार नेता गोपाल इटालिया, अल्पेश कथेरिया, कांग्रेस छोड़कर AAP में शामिल हुए इंद्रनील राज्य गुरु, मनोज सुरथिया भी शामिल हैं. हालांकि, पूर्व पत्रकार ईशूदान गढ़वी इस में आगे माने जा रहे हैं. 

दरअसल, AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल अपने पांच दिवसीय दौरे के तहत आज गुजरात में हैं. CM फेस के नाम की घोषणा करने के बाद पार्टी प्रमुख केजरीवाल गांधीनगर के साथ ही गुजरात के अलग-अलग इलाकों में टाउनहॉल और रैलियां करेंगे. बता दें कि, केजरीवाल ने 29 अक्टूबर को सूरत में प्रेस वार्ता करते हुए लोगों से पूछा था कि वो किसे मुख्यमंत्री पद पर देखना चाहते हैं. उन्होंने जनता की राय जानने के लिए एक नंबर भी जारी किया था, जिस पर कॉल और वाट्सएप के माध्यम से लोग 3 नवंबर यानी गुरुवार की शाम तक अपनी राय दे सकते थे. 

सीएम केजरीवाल ने कहा था कि वह 4 नवंबर को इसके परिणाम सबके सामने रखेंगे. इसी दौरान वह अपने मुख्यमंत्री उम्मीदवार की घोषणा भी करेंगे. लोगों की राय जानने के लिए AAP द्वारा ई-मेल ID भी जारी की गई थी.  

'पहले बिंदी लगाओ' वाले बयान पर भड़की फडणवीस की पत्नी, बोली- 'महिलाओं का...'

'आप से कोई रिश्वत मांगे तो उसका नाम हमें बताएं...', भ्रष्टाचार के खिलाफ सीएम मान का ऐलान

इमरान खान को लगी गोली, सामने आया हमलावर का हैरान कर देने वाला VIDEO

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -