'आप से कोई रिश्वत मांगे तो उसका नाम हमें बताएं...', भ्रष्टाचार के खिलाफ सीएम मान का ऐलान
'आप से कोई रिश्वत मांगे तो उसका नाम हमें बताएं...', भ्रष्टाचार के खिलाफ सीएम मान का ऐलान
Share:

अमृतसर: पंजाब के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) नेता भगवंत मान ने भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस का वादा किया है. सीएम मान ने राज्य की जनता से काम करवाने के बदले रिश्वत की मांग करने वालों के नाम बताने के लिए कहा है.  उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारियों के खिलाफ सरकार कड़ी कार्रवाई करेगी. मुख्यमंत्री ने गुरुवार को एक सरकारी कार्यालय का औचक दौरा किया और मीडिया से बात करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. सीएम मान ने कहा कि सरकार के पास यदि रिश्वत लेने के मामले सामने आते हैं, तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है.

सीएम मान ने कहा है कि सरकार ने रिश्वत मांगने वालों की शिकायत करने के लिए भ्रष्टाचार विरोधी एक्शन लाइन भी शुरू की है और अब तक इस पर प्राप्त हुई शिकायतों के आधार पर भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई भी की जा चुकी है. सीएम मान ने लोगों को मुखातिब होते हुए कहा कि, मैं आपसे अपील करता हूं कि यदि कोई भी आपसे रिश्वत मांगता है, तो फ़ौरन हमें बताओ. ऐसे रिश्वतखोरों के खिलाफ कार्यवाही करना हमारी जिम्मेदारी है. आपके सहयोग के साथ ही शासन को भ्रष्टाचार से मुकम्मल तौर पर मुक्त करना यकीनी बनाया जाएगा.

विभिन्न विभागों की कार्यप्रणाली का उल्लेख करते हुए सीएम मान ने कहा कि हमारी सरकार सभी विभागों की स्थिति में सुधार लाने के लिए बड़े स्तर पर प्रयास कर रहे हैं, जिससे लोगों को प्रशासनिक सेवाएं हासिल करने में किसी किस्म की समस्या का सामना न करना पड़े. उन्होंने कहा कि 70 वर्षों की उलझी हुई व्यवस्था को सही किया जा रहा है, जिस वजह से कुछ समय बाद बड़े सुधार देखने को मिलेंगे. गैर-कानूनी कॉलोनियों के संबंध पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि किसी भी परिवार को बेघर नहीं करेंगे और सरकार इन कॉलोनाइजरों के साथ चर्चा कर रही है. उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों की गलतियां और मनमानियों का असर इन लोगों पर नहीं पड़ने देंगे.

इमरान खान को लगी गोली, सामने आया हमलावर का हैरान कर देने वाला VIDEO

क्षेत्रीय विधायक पहुंची खेतिया, विकास कार्यों का किया अवलोकन

कांग्रेस ने लगाये "शिवराज पे" के नाम के क्यू आर कोड के पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -