'पहले बिंदी लगाओ' वाले बयान पर भड़की फडणवीस की पत्नी, बोली- 'महिलाओं का...'
'पहले बिंदी लगाओ' वाले बयान पर भड़की फडणवीस की पत्नी, बोली- 'महिलाओं का...'
Share:

मुंबई: अपने एक बयान के चलते संभाजी भिड़े विवाद में फंस गए हैं। दरअसल, हाल ही में श्री शिवप्रतिष्ठान हिंदुस्थान के संस्थापक एवं प्रमुख संभाजी ने एक महिला पत्रकार से बस इसलिए बात करने से मना कर दिया था, क्योंकि उन्होंने बिंदी नहीं लगाई थी। अब इसको लेकर वह निशाने पर आ गए हैं। इस क्रम में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बुधवार को संभाजी भिड़े सीएम एकनाथ शिंदे से मिलने आए थे। यहां मंत्रालय से बाहर आने के पश्चात् महिला पत्रकार ने संभाजी भिड़े से पूछा कि वह सीएम से क्यों मिलना चाहते हैं। इस पर संभाजी भिड़े ने कोई जवाब नहीं दिया। तथा विवादित टिप्पणी करते हुए कहा, "हमें लगता है कि हर महिला भारत माता का अवतार है तथा भारत माता विधवा नहीं है। तुम बिंदी लगाओ, फिर मैं तुमसे बात करूंगा।" वहीं बृहस्पतिवार को भगवान विठ्ठल की महापूजा करने के लिये पंढरपूर में देवेंद्र फडणवीस के साथ आईं अमृता ने कहा कि भिडे गुरुजी का मैं आदर करती हूं। वे हिंदुत्व के स्तंभ हैं। लेकिन मेरा निजी तौर पर यह कहना है कि महिलाओं को कैसे बरताव करना है, ये कोई न सिखाये, उनका आदर करें। इसस पहले NCP सांसद सुप्रिया सुले ने भी कविता के माध्यम से संभाजी भिडे पर निशाना साधा था।

गौरतलब है कि 2018 में भी भिड़े अपने विवादित बयानों को लेकर निशाने पर रहे हैं। उन्होंने उस वक़्त बोला था कि उनके बगीचे के आम खाने के पश्चात् कई दंपतियों के घर बेटा पैदा हुआ है। उनके इस बयान की बहुत आलोचना हुई थी। उनके इस बयान को लेकर एक सामाजिक कार्यकर्ता ने शिकायत की थी, तत्पश्चात, नासिक महानगरपालिका (एनएमसी) ने उन्हें नोटिस जारी किया था। इस नोटिस में भिड़े से उन दंपतियों के नाम पूछे थे, जिनके घर उनके बगीचे के आम खाने के पश्चात् बेटे पैदा हुए थे।

'आप से कोई रिश्वत मांगे तो उसका नाम हमें बताएं...', भ्रष्टाचार के खिलाफ सीएम मान का ऐलान

इमरान खान को लगी गोली, सामने आया हमलावर का हैरान कर देने वाला VIDEO

क्षेत्रीय विधायक पहुंची खेतिया, विकास कार्यों का किया अवलोकन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -