इमरान खान को लगी गोली, सामने आया हमलावर का हैरान कर देने वाला VIDEO
इमरान खान को लगी गोली, सामने आया हमलावर का हैरान कर देने वाला VIDEO
Share:

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर आजादी मार्च के चलते जानलेवा हमला हुआ है। हमले में इमरान खान घायल हुए हैं। उनके पैर में गोली लगी है, फिलहाल उनको खतरे से बाहर बताया जा रहा है। पाकिस्तान की स्थानीय मीडिया के अनुसार, हमले में एक व्यक्ति की मौत हुई है, वहीं कुल 9 लोग जख्मी हैं। इस बीच एक वीडियो भी सामने आया है, इसमें एक व्यक्ति बंदूक के साथ नजर आ रहा है। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, यह वह व्यक्ति है जिसने रैली में गोलीबारी की।

रिपोर्ट के अनुसार, हमलावर ने सड़क पर खड़े होकर कंटेनर की ओर निशाने करके गोली चलाई थी, जिसपर इमरान खान खड़े थे। मगर उसी समय पीछे से एक व्यक्ति उस बंदूकधारी का हाथ पकड़ लेता है। फिर बंदूकधारी हाथ छुड़ाकर वहां से भागने लगता है। खबरों के अनुसार, इस के चलते हमलावर का निशाना चूक जाता है और गोली इमरान के पैर में लगती है। मगर वह व्यक्ति हमलावर को पकड़ने में कामयाब होता है।

वही हमलावर को पकड़ने वाले व्यक्ति का इमरान के समर्थकों ने धन्यवाद किया है। इस के चलते उसको लोगों ने कंधों पर उठा लिया था, जिसका वीडियो भी सामने आया है। इमरान खान पर हमले को लेकर पाकिस्तान के नेताओं के अभी अलग-अलग बयान आ रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने यहां तक कह दिया था कि हमलावर रैली में AK-47 बंदूक लेकर आया था। हालांकि, बाद में सामने आए वीडियो में ऐसा कुछ नजर आया नहीं है। हमले में इमरान खान को कितनी गोलियां लगीं इसपर भी अभी कुछ स्पष्ट बोला नहीं जा सकता है। 

कांग्रेस ने लगाये "शिवराज पे" के नाम के क्यू आर कोड के पोस्टर

बंदर के उत्पात से मचा हड़कंप, बड़ा हादसा होते-होते टला

सुप्रीम कोर्ट में विजय माल्या को बड़ा झटका, वकील ने केस लड़ने से किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -