आपने देखा 'गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा' की गुड्डन का क्यूट अंदाज
आपने देखा 'गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा' की गुड्डन का क्यूट अंदाज
Share:

इन दिनों तव पर कई नए शो आ रहे हैं ऐसे में बीते 3 सितंबर 2018 को एक शो प्रसारित किया गया था जिसका नाम है 'गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा'. आप सभी को बता दें कि इस शो के शुरुआती दिनों में सभी को खूब अच्छा लगा लेकिन धीरे धीरे यह शो बोरिंग हो गया. वहीं इस शो में सभी को लोगों ने बहुत पसंद किया और इसके साथ ही इस शो को भी लोगों ने शुरुआत में खूब सराहा लेकिन अंत में यह भी सभी को बेकार लगने लगा.

वहीं इस शो में सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिलने की बात करें तो वह गुड्डन के किरदार को मिलीं और आज भी मिल रही है. जी हाँ, इस शो में गुड्डन को खूब पसंद किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि गुड्डन का असली नाम कणिका मन है और उनका जन्म हरियाणा के पानीपत में हुआ था. आप सभी को बता दें कि पहले कणिका को बहुत कम लोग जानते थे लेकिन आज यह हर घर में पॉपुलर है और सभी इन्हे पसंद करते हैं. आपको बता दें कि कणिका एक मॉडल है जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2015 में रूहफजे सांग से की थी.

वहीं साल 2018 में वह फिल्म पानी में भी नजर आ चुकी है. कणिका को इंस्टाग्राम पर 10 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जो सभी उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतज़ार भी करते हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Oye !! Jaaaaaaaanda ni mnu Wearing - @renee_labelPicture credits- our sweetheart @shwetmahadik इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं.

इस वजह से बहुत खुश हैं सावधान इंडिया के होस्ट सुशांत सिंह

इस हॉरर शो में नजर आने वाली हैं सोनी सिंह, किया खुलासा

राखी को पटखनी देने वाली रेसलर ने किया बड़ा खुलासा, बताई पटखनी देने की वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -