राखी को पटखनी देने वाली रेसलर ने किया बड़ा खुलासा, बताई पटखनी देने की वजह
राखी को पटखनी देने वाली रेसलर ने किया बड़ा खुलासा, बताई पटखनी देने की वजह
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि कुछ समय पहले ही राखी सावंत को विदेशी रेसलर ने उठाकर पटक दिया था जिसके कारण उन्हें अस्पताल में एडमिट होना पड़ा था. आप सभी को बता दें कि हरियाणा के पंचकूला शहर में रैसलिंग का इवेंट हो रहा था, जहां राखी भी शामिल हुईं थीं लेकिन उन्हें क्या पता था, उनका जाना उन्हें महंगा पड़ेगा. आप सभी को बता दें कि वहां उन्हें एक विदेशी महिला रैसलर ने उठाकर पटक दिया था जिसके कारण उन्हें अस्पताल में एडमिट होना पड़ा.

आप सभी को बता दें कि उस विदेशी रेसलर का नाम रेबेल है जिन्होंने राखी पर अटैक कर दिया था. आप सभी जानते ही होंगे कि इस अटैक के बाद राखी ने इस हमले का कारण बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री को बताया और उन्होंने उनपर इल्जाम भी लगाए. अब हाल ही में रेबेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर एक पोस्ट डालकर उक्त घटनाक्रम पर अपनी राय दी है और खुलासा किया है.

जी हाँ, हाल ही में उन्होनें अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि " राखी मेरे साथ रिंग में लड़ना चाहती थी, लेकिन उनको मेने बॉडीस्लैमड दांव दे मारा, इसमें उनको बहुत ही तकलीफ हुई इसके लिए में माफी मांगती हूं. लेकिन राखी झूठ मत बोलिए क्योंकि मैं वापस हमला करना जानती हूं. इस अटैक के बाद मैं पूरे भारत में फैमस हो गई, जिसका धन्यवाद में आपको देने चाहती हूं.''

रेसलर से पीटने के बाद राखी ने रोते हुए खली को कह दी ऐसी बात, हो सकता है बवाल

राखी सावंत की धुलाई होने के बाद मीका सिंह ने इतने मजेदार अंदाज़ में ली चुटकी

सुताई होने के बाद अब इनके साथ मिलकर बदला लेंगी राखी सावंत

अस्पताल में होश आते ही फूट-फूट कर रो रहीं हैं राखी सावंत, कहा- 'सब षड्यंत्र है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -