इस वजह से बहुत खुश हैं सावधान इंडिया के होस्ट सुशांत सिंह
इस वजह से बहुत खुश हैं सावधान इंडिया के होस्ट सुशांत सिंह
Share:

आप सभी को बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह टीवी शो 'सावधान इंडिया' के दूसरे सीजन को लेकर खुशी और गर्व महसूस कर रहे हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि इसने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं और इस शो को बहुत ज्यादा पसंद भी किया जाता है. दरअसल इस शो का मकसद जागरूकता फैलाना और लोगों को सावधान करना है जो वह कर रहा है. वहीं दूसरे सीजन का प्रसारण स्टार भारत पर जुलाई में शुरू हुआ था जो शानदार लग रहा है.

आप सभी को बता दें कि सुशांत शुरू से ही इस सीजन को होस्ट कर रहे हैं और पिछले छह सालों से शो से जुड़े हुए हैं. हाल ही में सुशांत ने एक बयान में कहा, "मैं बेहद खुश हूं कि 'सावधान इंडिया' के दूसरे सीजन ने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. मैं इससे छह साल से ज्यादा समय से जुड़ा हुआ हूं और यह मेरे लिए बेहद गर्व की बात है. यह मेरे दिल के बेहद करीब है." आप सभी को पता ही होगा कि सुशांत शो को अच्छे से होस्ट करते हैं और हाल ही में उन्होंने कहा कि 'शो को सफल बनाने के लिए और इसे लगातार प्यार और समर्थन देने के लिए वह दर्शकों के आभारी हैं.'

वह हर एक चीज को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं और हर एक बात, विवाद पर वह अपने बयान देते हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि मी टू मूवमेंट पर भी उन्होंने बात की थी और उनका कहना था कि इस अभियान ने पितृसत्ता को पूरी तरह से हिलाकर रख दिया है.

सेक्सी कमर दिखाते हुए खुद को संस्कारी बनाने में लगी है यह हॉट एक्ट्रेस

दीपवीर की शादी की खबर सुनते ही जमकर नाची यह टीवी एक्ट्रेस

हॉटनेस में बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस को मात दे रही है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -