लखनऊ के अस्पताल में भर्ती हुए राज्यपाल लालजी टंडन, सीएम शिवराज ने कही ये बात
लखनऊ के अस्पताल में भर्ती हुए राज्यपाल लालजी टंडन, सीएम शिवराज ने कही ये बात
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन को तबियत खराब होने की वजह से आज लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार लालजी टंडन को बुखार आ रहा था और साथ में यूरिनरी इंफेक्शन की भी शिकायत थी. तकलीफ ज्यादा बढ़ने पर उन्हें लखनऊ स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया दिया गया है. इस संबंध में उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने कहा कि फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है और जल्द ही राज्यपाल लालजी टंडन को डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

वहीं, राज्यपाल लालजी टंडन के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए लखनऊ स्थित मेदांता अस्पताल के डॉक्टर राकेश कपूर ने बताया है कि फिलहाल लालजी टंडन की तबियत ठीक है. फिलहाल कोई चिंता की बात नहीं है. उन्होंने इस बारें में उम्मीद जताई कि रविवार को राज्यपाल को डिस्चार्ज किया जा सकता है.

आपको बता दें की राज्यपाल लालजी टंडन 10 दिन के अवकाश पर 19 जून तक अपने गृह नगर लखनऊ के लिए रवाना हुए थे. लालजी टंडन भाजपा के वरिष्ठ नेता तथा फिलहाल मध्य प्रदेश के राज्यपाल हैं. इससे पहले लालजी टंडन 15वीं लोक सभा के सदस्य रह चुके हैं. उत्तर प्रदेश के रहने वाले लालजी टंडन भाजपा की सरकारों में मंत्री भी रहे हैं और अटल बिहारी वाजपेयी के काफी करीबी भी माने जाते थे. वहीं, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा कि राज्यपाल लालजी टंडन के अस्वस्थ होने की खबर मिली है. ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आप जल्दी ही पूर्ण स्वस्थ हों और जनसेवा हेतु हमारा मार्गदर्शन करें.

 

इंदौर के पॉश इलाकों में फैला कोरोना, एक ही दिन में चार लोगों ने गवाई जान

सीएम शिवराज ने बढ़ाई पेट्रोल-डीज़ल की कीमतें, कमलनाथ ने कसा तंज

UP Board: 10वीं-12वीं के रिजल्ट जारी होने की तारीख तय, इस दिन आएँगे परीक्षा परिणाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -