सीएम शिवराज ने बढ़ाई पेट्रोल-डीज़ल की कीमतें, कमलनाथ ने कसा तंज
सीएम शिवराज ने बढ़ाई पेट्रोल-डीज़ल की कीमतें, कमलनाथ ने कसा तंज
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ाने पर सीएम शिवराज पर निशाना साधा है. कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि अब मध्य प्रदेश की सरकार ने इस संकट काल में पेट्रोल और डीजल पर एक 1-1 रुपये का अतिरिक्त टैक्स बढ़ाकर आवाम को महंगाई की आग में झोंकने का काम किया है.

कमलनाथ ने कहा कि राज्य में पेट्रोल पर पूर्व में ही 33 फीसद वैट, 1 फीसद सेस व 3.5 रुपये अतिरिक्त टैक्स लग रहा था. वहीं डीजल पर 23 फीसद वैट, 1 फीसद सेस व 2 रुपये अतिरिक्त टैक्स लग रहा था. अतिरिक्त टैक्सों में इस बढ़ोतरी से अब पेट्रोल व डीज़ल में अभी तक का सबसे अधिक टैक्स हो गया है. कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर भी आरोप लगाया. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि राज्य में कोरोना संक्रमण के आंकड़े लगातार भयावह होते जा रहे हैं, वहीं राज्य सरकार इन्हें भूल व आवाम को अपने हाल पर छोड़ उपचुनावों की तैयारियों में पूरी तरह से लग गयी है. राज्य में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 10000 के पार चला गया है. अभी तक 440 लोगो की जान जा चुकी है.

कमलनाथ ने कहा कि आज भी राज्य में आम मरीजों को अस्पतालों में उपचार नहीं मिल पा रहा है, इसके अभाव में मरीज रोज दम तोड़ रहे हैं. राज्य के सभी स्थानों से प्राइवेट अस्पतालो की मनमानी व भारी-भरकम बिल वसूलने की शिकायतें हर दिन सामने आ रही हैं. सरकार का अभी तक उन पर कोई नियंत्रण नहीं बन पाया है.

15 जून से कान्हा नेशनल पार्क में शुरू होगी टाइगर सफारी, करना होगा इन नियमों का पालन

पेट्रोल के माध्यम से नुकसान कम रही सरकार, जानें कितने बढ़े दाम

स्कूलों ने बदला पढ़ाने का तरीका, घर में पढ़ाई करवा रहे अभिभावक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -