'भाभी जी घर पर हैं' की 'गोरी मेम' ने शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर, देखने वालों के उड़े होश
'भाभी जी घर पर हैं' की 'गोरी मेम' ने शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर, देखने वालों के उड़े होश
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) की पुरानी गोरी मेम मतलब कि सौम्या टंडन (Saumya Tandon) की नई फोटोज सोशल मीडिया पर चर्चाओं में छाई हुई हैं। इन फोटोज में सौम्या टंडन केवल शर्ट पहनकर पोज देती दिखाई दी। इन फोटोज को सौम्या टंडन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर साझा किया है। 

वही फोटोज में सौम्या टंडन सफेद रंग की शर्ट पहनकर दीवार के सहारे खड़ी हुई हैं। जिसमें सौम्या टंडन की अदाएं इतनी अधिक दिलकश है कि उनके एक-एक पोज को देखने के बाद प्रशंसकों का दिल उनके कंट्रोल से बाहर हो रहा है। वही बात यदि लुक की करें तो सौम्या टंडन ने लाइट मेकअप किया हुआ हैं तथा बालों को खुला किया हुआ है। इस सिंपल से लुक में सौम्या टंडन इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं जिसे देखकर प्रशंसक मंत्रमुग्ध हो रहे हैं। 

वही 'भाभी जी घर पर हैं' सीरियल में सौम्या टंडन गोरी मेम के किरदार से ऐसी लोकप्रिय हुईं कि हर घर में उनका एक विशेष स्थान बन गया। उनकी अदाओं से लेकर उनका ड्रेसिंग सेंस एवं बातचीत करने का तरीका भी प्रशंसकों के दिलों में इस कदर घर कर गया कि हर कोई उन्हें बहुत पसंद करने लगा। ऐसे में जब अचानक सौम्या ने इस शो से अलविदा बोला तो प्रशंसकों को बड़ा झटका लगा। हालांकि उस समय ऐसा बोला गया कि सौम्या टंडन ने बिग बॉस के लिए शो को छोड़ दिया किन्तु जब वो बिग बॉस में दिखाई नहीं दी तो उन अफवाहों को विराम लग गया। 

वॉशरूम का दरवाजा बंद करना भूल गई थी पायल रोहतगी, अचानक अंदर घुसे शिवम, और फिर...

'बबीता जी' को इंप्रेस करने के लिए इन 2 मशहूर स्टार्स ने खोले कपड़े, वायरल हुआ VIDEO

राखी सावंत ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, देखकर लोग बोले- 'भागो भागो शेर आया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -