राखी सावंत ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, देखकर लोग बोले- 'भागो भागो शेर आया...'
राखी सावंत ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, देखकर लोग बोले- 'भागो भागो शेर आया...'
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बोल्ड और बिंदास स्टाइल को लेकर बहुत चर्चाओं में रहती हैं. राखी अपने प्रत्येक लुक की फोटोज और वीडियो प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं. इसी कड़ी में राखी ने अब अपना एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसपर नेटिजंस लाइक और कमेंट की खूब बरसात कर रहे हैं. 

वही इस वीडियो में राखी सावंत चीता प्रिंट ऑउटफिट में अपनी बैक और यहां बना टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. अपनी कमर को फ्लॉन्ट करने के लिए राखी ने इस के चलते बालों का भी बन बनाया हुआ है. कुछ ही घंटो में राखी के इस वीडियो को 18 हजार से अधिक लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं.  

वही राखी सावंत के इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर लोग एक से बढ़कर एक जबरदस्त प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. जहां एक शख्स ने अपने कमेंट को उर्फी जावेद से जोड़ते हुए लिखा, 'राखी क्या तुम्हें ये ऑउटफिट उर्फी जावेद ने तोहफे में दी है?' तो वहीं एक और शख्स ने उनके हाईलाइट हो रहे चीता प्रिंट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'भागो भागो शेर आया.' ऐसे ही प्रशंसक और भी तमाम इंट्रेस्टिंग प्रतिक्रिया राखी के इस वीडियो पर दे रहे हैं. 

भाग्यश्री संग अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया ऐसा वीडियो, देखकर फैंस हुए लोटपोट

VIDEO! इस मशहूर एक्ट्रेस पर चढ़ा होली का रंग, ठंडाई का गिलास लिए झूमती आई नजर

होली पर 'अनुपमा' में मचेगा धमाल, अनुज-वनराज में छिड़ेगी जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -