वॉशरूम का दरवाजा बंद करना भूल गई थी पायल रोहतगी, अचानक अंदर घुसे शिवम, और फिर...
वॉशरूम का दरवाजा बंद करना भूल गई थी पायल रोहतगी, अचानक अंदर घुसे शिवम, और फिर...
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवादित शो 'लॉक अप' आजकल कई कारणों के चलते चर्चाओं में आया हुआ है। निर्माता निरंतर सोशल मीडिया पर प्रोमोज साझा कर रहे हैं। हाल ही में पायल रोहतगी एवं शिवम शर्मा का एक वीडियो साझा किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि देर रात पायल वॉशरूम में जाकर बैठती हैं तथा पीछे से शिवम दरवाजा खोल देते हैं। जैसे ही वह पायल को देखते हैं, वह डर जाते हैं। 

दरअसल, देर रात पायल टिशू रोल लेकर वॉशरूम में जाती हैं। दरवाजे की कुंडी लगाना वह भूल जाती हैं। शिवम अंधेरे में वॉशरूम में जाते हैं तथा उसी वॉशरूम का गेट खोल देते हैं, जिसमें पायल होती हैं। शिवम, पायल को देखकर डर जाते हैं तथा सिर पकड़कर जेल में वापस आ जाते हैं। निर्माताओं का कहना है कि क्या शिवम अपनी इस गलती की भरपाई कर पाएंगे? पायल, शिवम के खिलाफ क्या कदम उठाएंगी?

वही हाल ही में वीकेंड के एपिसोड में शिवम ने अपनी निजी जिंदगी से संबंधित एक बड़ा खुलासा किया था, जिसमें उनका कहना था कि वह अपनी मां की सहेली के साथ एक रात गुजार चुके हैं। शिवम ने बताया था कि उन्होंने अपनी मां की दोस्त के साथ फिजिकल रिलेशन बनाए थे। यह किस्सा उस समय का है, जब वह कॉलेज में थे। मां की दोस्त का तलाक हो चुका था, इसलिए यह रिश्ता दोनों की मर्जी से बने थे। 

'बबीता जी' को इंप्रेस करने के लिए इन 2 मशहूर स्टार्स ने खोले कपड़े, वायरल हुआ VIDEO

राखी सावंत ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, देखकर लोग बोले- 'भागो भागो शेर आया...'

भाग्यश्री संग अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया ऐसा वीडियो, देखकर फैंस हुए लोटपोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -