गोपी बहु ने फिर शेयर की ख़ास तस्वीर, भड़कें यूजर्स ने कहा- 'गोपी बहु भूल गई संस्कार...'

आप सभी को बता दें कि इन दिनों गोपी बहू यानी देवोलिना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव होने लगी हैं और अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इन दिनों देवोलीना बहुत तेजी से चर्चाओं में आ गईं हैं और वह सब उनकी तस्वीरों के कारण हो रहा है. आप सभी को बता दें कि वह आए दिन अपनी तस्वीरें अपेन फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, लेकिन हाल ही में उनको ऐसा करना काफी महंगा पड़ गया क्योंकि वह इन दिनों लगातार ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं.

फिलहाल तस्वीर में उनका हॉट अंदाज लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया जिसकी वजह से लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, इन तस्वीरों में उन्हें लाखो कमेंट्स आए हैं जो ट्रोल करने वाले हैं. लोगों ने गोपी बहू को जम कर खरी खोटी सुनाई है जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों में देवोलिना ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं जो काफी सेक्सी लग रहा है लेकिन लोगों को यह नहीं भाया है और इस लुक के साथ उन्होंने न्यूड मेकअप और ओपन हेयर कर रखे हैं जिसे लेकर लोगों ने उन्हें भद्दे कमेंट्स देने शुरू कर दिए हैं.

एक यूजर ने लिखा, 'मुझको आपसे यह उम्मीद नहीं थी गोपी बहू.' वही एक और यूजर ने अपनी नाराजगी जताते हुए लिखा, 'क्या यही तुम्हारें संस्कार हैं देबोलिना? 'एक यूजर ने तो उनकी मजाक बता हुए यह तक कह दिया कि, एक तो शक्ल ऐसी है ऊपर से इतने बेकार कपड़े. इस सब की क्या जरूरत थी.एक यूजर ने तो यह तो यह तक लिख डाला कि, 'गोपी बहू आपमें शर्म नाम की चीज है कि नहीं. यह सब क्या है? ' आप सभी को बता दें कि देवोलीना को लोग गोपी बहु के नाम से जानते हैं जो साथ निभाना साथिया में नजर आईं थीं.

हिना के दुल्हन बनने पर फैंस ने खड़े किए सवाल, कहा-' कब बनोगी असली दुल्हन...'

पति संग अपनी दूसरी वेडिंग ऐनिवर्सरी मनाती नजर आई 'इश्कबाज' की यह एक्ट्रेस

लखनऊ में 2 कश्मीरी स्ट्रीट वेंडरों पर हमले को लेकर भड़कीं गौहर खान, कहा- 'बस करो...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -