हिना के दुल्हन बनने पर फैंस ने खड़े किए सवाल, कहा-' कब बनोगी असली दुल्हन...'
हिना के दुल्हन बनने पर फैंस ने खड़े किए सवाल, कहा-' कब बनोगी असली दुल्हन...'
Share:

आजकल लगातार अपने हॉट अवतार से सभी को मदहोश करने वाली कोमोलिका ने हाल ही में दुल्हन बनकर सभी को मदहोश कर दिया है. आप देख सकते हैं वह दुल्हन बनाकर कितनी खूबसूरत लग रहीं हैं. जी हाँ, इन दिनों उनकी जमकर तारीफ हो रही है क्योंकि उनका दुल्हन अवतार सभी को भा रहा है. हिना खान पहली बार इस सीरियल में नेगेटिव रोल कोमोलिका का अदा कर रही हैं जो सभी को पंसद भी आ रहा है. हिना खान फिलहाल लाल जोड़े में तस्वीरें छाई हुई हैं वह उनके किरदार से जुड़ी हैं.

इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है The look is pretty or the pretty is looking? Either way it’s a sight to remember, so I have been told! Thank you @malwankardeepak For capturing these beautiful moments through your skilful lenses #KomoTheBongBride वह बंगाली दुल्हन बनी है जो सभी को पसंद आ रहीं हैं. हिना खान ने खुद आज कोमोलिका यानी अपने किरदार से जुड़ी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की जो आप सभी देख सकते हैं. शो में वह दुल्हन के लिबास में नजर आ चुकीं हैं और यह उस दौरान की ही तस्वीरें हैं. हिना खान को एकता कपूर के सीरियल के जरिए पहली बार नेगेटिव रोल में देख रहे होंगे जो कोमोलिका है.

इस किरदार को पहले भी खूब पसंद किया गया था और अब भी किया जा रहा है. हिना ने अब तक अपनी दुल्हन वाली कई तस्वीरों को शेयर किया लेकिन यह तस्वीरें सबसे बेस्ट कही जा रहीं हैं. इस तस्वीर को देखकर फैंस ने उनसे यह सवाल तक कर डाला है कि वह रियल लाइफ में कब शादी कर रहीं हैं और दुल्हन बन रहीं हैं. आपको बता दें कि कसौटी जिंदगी की 2 के पहले हिना बिग बॉस में रनरअप बन चुकीं हैं.

बिकिनी तस्वीर शेयर कर फिर किश्वर मर्चेंट ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

टीवी की इन अभिनेत्रियों ने महिला दिवस पर बताया कौन है उनकी महिला प्रेरणा

अंगूरी भाभी ने कुछ इस अंदाज में मनाया महिला दिवस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -