लखनऊ में 2 कश्मीरी स्ट्रीट वेंडरों पर हमले को लेकर भड़कीं गौहर खान, कहा- 'बस करो...'
लखनऊ में 2 कश्मीरी स्ट्रीट वेंडरों पर हमले को लेकर भड़कीं गौहर खान, कहा- 'बस करो...'
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस- 7' की विजेता रहीं गौहर खान ने हाल ही में एक वायरल वीडियो के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया दी है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, दरअसल इस वीडियो में लखनऊ के डालीगंज इलाके में दो कश्मीरी ड्राई फ्रूट विक्रेताओं की पिटाते हुए देखा जा रहा है और दो ट्वीट्स सीरीज की पहली ट्वीट में अभिनेत्री ने उन लोगों के खिलाफ अपनी नाराजगी दिखाई हैं जो विक्रेताओं को मारते हुए दिखाई दे रहे थे. आप देख सकते हैं उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा, "कौन आतंकवादी और कौन पीड़ित? हर दाढ़ी वाला एक आतंकवादी है! उम्मीद है कि सही दिमाग वाले हिंदू भगवा रंग की गलत बयानी को रोक पाएंगे!सभी धर्मों के नाम पर आतंकवाद को रोकें.''

 

वहीं हमलावरों ने पीड़ितों को गालियां भी दीं और उनसे कश्मीरी होने के पहचान पत्र की मांग की. हालांकि, कुछ यात्रियों ने हस्तक्षेप किया और पीड़ितों को बचाया. गौहर ने हस्तक्षेप करने वाले यात्रियों में से एक की सराहना की है और अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, ''लाल जैकेटवाले आदमी को हाइलाइट किया जाना चाहिए! वह भारत की भावना का प्रतिनिधित्व करता है.

 

कृपया उसकी पहचान की जाए उसे ढूंढा जाए! हमें देश में अभी और ऐसे उदाहरणों की आवश्यकता है, जो एकता को साथ लेकर चल सकें! मैं अभी भी हैरान हूं कि क्या हो रहा है!'' आप सभी को बता दें कि यह घटना मध्य लखनऊ के डालीगंज में 5 मार्च शाम करीब 5 बजे की है और टीवी अभिनेत्री गौहर खान इन मामलों में एक्टिव रहती हैं और अपनी उपलब्धि दर्ज करवाती है. गौहर ने इसके पहले हुए पुलवामा हमले पर भी अपना बयान दिया था.

क्या शराब पीकर कपिल ने किया था पीएम मोदी को ट्वीट? खुद किया खुलासा

इस एक्टर ने निकाली राजनीतिक विचारों का गलत अर्थ निकालने पर भड़ास

37 साल की होने के बाद भी नहीं खत्म होती इस एक्ट्रेस की हॉटनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -